-->
फेनहारा को हरा ढाका फाइनल में,कल खेलेगा फाइनल

फेनहारा को हरा ढाका फाइनल में,कल खेलेगा फाइनल

Seraj cricketer Dhaka
फेनहारा: प्रखण्ड के मुजिया गांव  में मुस्लिम आज़ाद क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के दुसरे सेमीफाइनल मैच में ढाका ने फेनहारा को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेटों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

सिक्के की उछाल ने साथ दिया फेनहारा के कप्तान का और उन्होंने पहले बल्लेबाजी को चुना। पहले बल्लेबाजी करते हुए फेनहारा ने अखलाक के 29 रनों की बदौलत निर्धारित 14 ओवरों के मैच में 93 रनों का स्कोर खड़ा किया। ढाका की तरफ से सेराज अनवर ने 4 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलने उतरी ढाका की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उनके दोनों सलामी बल्लेबाज बगैर खाता खोले ही वापस पैवेलियन लौट गए। उसके बाद मोर्चा संभाला नसरे आलम ने जिन्होंने 17 रन बनाए। 

हाँलाकि एक समय तेज़ रन बनाने के चक्कर मे ढाका के विकेट लगातार गिरते चले गए। एक समय स्कोर 75 पर 8 था। उस समय सबको लगने लगा थी अब शायद फेनहारा की टीम जीत सकती है। परंतु तभी सेराज ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए 12 रनों की नाबाद पारी खेली और मैच को अपनी टीम की झोली में डाल दिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ढाका टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सेराज अनवर को दिया गया जिन्होंने गेंदबाज़ी में 19 रन देकर 4 विकेट चटकाए और बल्लेबाज़ी में नाबाद 12 रनों की पारी खेली।

टूर्नामेंट का फाइनल मैच कल ही यानी 14 जून को खेला जाएगा जिसमें ढाका की भिड़ंत गढ़वा गड़हीया से होगी।

1 Response to "फेनहारा को हरा ढाका फाइनल में,कल खेलेगा फाइनल"

  1. बढ़िया प्रस्तुति मैच रिपोर्ट आप से बढ़िया कोई और नही लिख सकता ।

    जवाब देंहटाएं

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article