-->
जावेद 11 ने माजिद 11 को हराकर खिताब पर किया कब्ज़ा, मुख्य अतिथि रहे मधुरेन्द्र कुमार सिंह

जावेद 11 ने माजिद 11 को हराकर खिताब पर किया कब्ज़ा, मुख्य अतिथि रहे मधुरेन्द्र कुमार सिंह

Madhu Singh Leader
शिकारगंज: प्रखण्ड के कठमलिया गांव में आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल खेला गया,जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में युवा रालोसपा के प्रदेश प्रधान महासचिव मधुरेन्द्र कुमार सिंह शामिल हुए।

नेयाज मेमोरियल नॉक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला जावेद 11 कठमलिया  एवं माजिद 11 कठमलिया के बीच खेला गया। टॉस जीतकर जावेद 11 की टीम ने निर्धारित 14 ओवरों के मैच में राजा के 78 रनों की बदौलत 150 रनों के स्कोर खड़ा कर दिया। माजिद 11 की तरफ से कादिर ने 3 विकेट लिए।

151 रनों के विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी माजिद 11 की टीम सिर्फ 118 रन ही बना सकी। इस प्रकार जावेद 11 की टीम 32 रनों से विजेता बनते हुए विजेता ट्रॉफी अपने नाम की। मजीद 11 की तरफ से कादिर ने सबसे ज्यादा 22 गेंदों ओर 70 रनों की पारी खेली,पर वे अपनी टीम को जीता न सके।

Madhu Singh Leader

विजेता टीम को ट्रॉफी देते हुए मधुरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ मधु सिंह ने कहा कि खेल से शरीर के विकास के साथ ही मन का विकास भी होता है। अर्थात शरीर के साथ ही मन भी स्वस्थ रहता है और जो शरीर के साथ मन से भी स्वस्थ हो वही समाज और देश की प्रगति में सहयोग कर सकता है। 

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से ख्याल रखें। हाथ को बार बार साबुन से धोएं। अनावश्यक रूप से इधर उधर न घूमें, जब जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें।

0 Response to "जावेद 11 ने माजिद 11 को हराकर खिताब पर किया कब्ज़ा, मुख्य अतिथि रहे मधुरेन्द्र कुमार सिंह"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article