-->
चकिया में चोरों का तांडव, ढाई लाख रूपए की रिफाईन चुरा हुए चम्पत

चकिया में चोरों का तांडव, ढाई लाख रूपए की रिफाईन चुरा हुए चम्पत

Chakia me adhai lakh ka refine chori 2020
चकिया: स्थानीय केसरिया रोड स्थित बाजार समिति के गोदाम से बीती रात चोरों ने लगभग एक सौ साठ कार्टून रिफाइन तेल की चोरी कर ली। इस बारे मे गोदाम के मालिक कपिल अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार सुबह वहां काम करने पहुंचे मजदूरों ने इसकी सूचना  दी। मौके पर पहुंच कर देखा तो उन्हें आवंटित  गोदाम का शटर खुला था और उसमे रखे फॉर्चून रिफाइन के लगभग एक सौ साठ कार्टून गायब थे। 

इस बाबत पूछने पर बाजार समिति के गार्ड राजेन्द्र ने बताया कि चोरों ने पीछे की तरफ के द्वार का ताला तोड़ कर प्रवेश किया।यहां यह बात गौर  करने वाली है कि इतनी संख्या मे कार्टून किसी वाहन से ही ले जाए जा सकते है।ऐसी स्थिति मे गार्ड की भूमिका पर भी सवालों के घेरे मे है। बताते चले कि बाजार समिति मे ही सरकार द्वारा गरीबों को बांटे जाने वाले अनाज का भी भंडारण हो रहा है। ऐसी स्थिति मे उसकी सुरक्षा एक गंभीर विषय है।

बाजार समिति मे आए दिन जुआ खेलने, नशा करने आदि की शिकायते आती रहती है। इसके पूर्व मे भी वहां ऐसी घटनाएँ होती रही है। इसके बावजूद बाजार समिति परिसर बिना रोक-टोक असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है, जिसके कारण आसपास रहने वालों मे दहशत का माहौल है। समाचार प्रेषण तक आवेदन देने की प्रक्रिया चल रही थी।




0 Response to "चकिया में चोरों का तांडव, ढाई लाख रूपए की रिफाईन चुरा हुए चम्पत"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article