-->
जरुरतमंदो को न्याय किट देकर मनाया राहुल गांधी का 50 वाँ जन्मदिन

जरुरतमंदो को न्याय किट देकर मनाया राहुल गांधी का 50 वाँ जन्मदिन

Chiriya me manaya gaya rahul gandhi ka janmdin
चिरैया: प्रखण्ड में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केरल के वायनाड के सांसद राहुल गांधी के 50वें जन्मदिन को युवा कांग्रेस ने मजदूरों के साथ मनाया।

युवा कांग्रेस के बिहार प्रदेश सचिव के नेतृत्व में शहर के विभिन्न चौराहों पर काम के इंतजार में खड़े रहने वाले मजदूरों के अलावा रिक्शा ठेला चालकों को सुखा भोजन का पैकेट, मास्क, सेनिटाइजर, साबुन वितरण किया गया। दुर्गा मंदिर चौक चिरैया, शांति चौक, बस स्टैंड और चिरैया बाजार समेत विभिन्न चौक चौराहे पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मजदूरों को सुखा भोजन का पैकेट, माक्स सेनिटाइजर, साबुन देते हुए राहुल गांधी के लंबी उम्र की कामना की।

इस मौके पर सौरभ कुमार ने कहा कि राहुल गांधी किसान गरीब लाचार और मजदूरों के नेता हैं। इसलिए राहुल गांधी के जन्मदिन को युवा कांग्रेस मजदूरों के साथ मना रही है। वर्तमान समय में मजदूरों का पलायन जारी है, उनके पास काम नहीं है और मजदूर बेरोजगार हो गए हैं। उनके तरफ सरकार ध्यान नहीं दे रही है। उन मजदूरों के हित को ध्यान में रखते हुए युवा कांग्रेस ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर मजदूरों की आवाज बनने का संकल्प लिया है।

इस मौके पर रत्नेश कुमार, सोनू कुमार, चंदन कुमार, अभिनन्दन, कुणाल आदि कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

0 Response to "जरुरतमंदो को न्याय किट देकर मनाया राहुल गांधी का 50 वाँ जन्मदिन"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article