-->
पताही: नदी में दो डूबे, खोज जारी

पताही: नदी में दो डूबे, खोज जारी

Patahi two youth drown
पताही: थाना क्षेत्र के पताही गांव के समीप कछुआ मोतिया नदी को पार करने के दौरान दो बच्चे डूब गए। डूबे दोनों बच्चे नदी की तेज धारा में बह गया है। गोताखोर एवं ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बच्चे की तलाश जारी है। नदी में डूबे दोनों बच्चे पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर गांव निवासी रामजी साह के 17 वर्षीय पुत्र विनय कुमार एवं लक्ष्मी महतो के 14 वर्षीय पुत्र राजू कुमार हैं। दोनों अपना खेत देखने के लिए एक साथ नदी पार कर रहा था। नदी के पानी की तेज धारा होने के कारण पैर फिसलने से दोनों बच्चे नदी में डूब गए।

नदी के आस पास काम कर रहे ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना पर ग्रामीणों के साथ पहुंचे परिजन एवं गोताखोर दोनों बच्चे की तलाश कर रहे हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक दोनों डूबे बच्चे नहीं मिले थे। कुछ लोगों का कहना है कि शायद नहाने गए हों बच्चे, तब यह घटना घटी हो। यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि वास्तविकता क्या है?

पकड़ीदयाल एसडीओ कुमार रवींद्र ने बताया कि पकड़ीदयाल एवं पताही के सीओ को घटना स्थल पर भेजकर महाजाल एवं गोताखोर के सहयोग से डुबे बच्चे की खोज कराया जा रहा है।  दोनों को मिलने के बाद परिजन को सरकारी लाभ उपलब्ध कराया जाएगा।

न्यूज़ डेस्क



Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article