-->
पटना शव यात्रा में शामिल 38 लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट, 16 निकले पॉजिटिव

पटना शव यात्रा में शामिल 38 लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट, 16 निकले पॉजिटिव

पटना: शव यात्रा में शामिल 38 लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट, 16 निकले पॉजिटिव
Patna(पटना): कोरोना महामारी का कहर अभी थमा नहीं है बल्कि दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन फिर भी आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जिसमें कोई घटना कोरोना वायरस का सुपर स्प्रेडर बनकर उभरती नजरती है. ऐसी ही एक घटना बिहार की राजधानी पटना से कुछ किलोमीटर की दूरी पर भी घटी जहां एक शव यात्रा में शामिल 16 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक पटना से 30 किलोमीटर दूर मनेर में एक शव यात्रा में शामिल हुए 16 लोग एक साथ कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों मनेर के देवी स्थान में एक व्यक्ति की मौत हुई थी और उसके बाद उसके शव यात्रा में कई लोग शामिल हुए थे.


 बताया जा रहा है कि शव यात्रा में शामिल होने के बाद से ही ज्यादातर लोगों की तबीयत खराब हो गई. प्रशासन को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने शव यात्रा में शामिल हुए सभी 38 लोगों का कोविड-19 टेस्ट कराया जिसमें से 16 लोग संक्रमित पाए गए. पटना जिला प्रशासन अब इन 16 लोगों के संपर्क में आए अन्य लोगों की छानबीन कर रहा है ताकि उन सभी लोगों का भी कोविड-19 जांच कराया जा सके।

बता दें कि पिछले ही महीने पटना के पालीगंज इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने वाले 113 लोग एक साथ कोविड-19 संक्रमित हो गए थे. ग्रामीण पटना इलाके में हुई इस शादी के 2 दिन बाद ही दूल्हे की कोविड- 19 की वजह से मौत हो गई थी.

दूल्हे की मौत की खबर सामने आने के बाद प्रशासन हरकत में आया था. जिसके बाद प्रशासन द्वारा शादी समारोह में शामिल होने आए अन्य सभी लोगों की जांच कराई गई. जिसमें 113 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया था. ठीक इसी प्रकार से मनेर में शव यात्रा में शामिल हुए 38 लोगों के कोविड-19 जांच में 16 लोगों को संक्रमित पाया गया है।
न्यूज डेस्क



Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article