-->
मोतिहारी में एबीवीपी का रोजगार ढूंढो कार्यक्रम

मोतिहारी में एबीवीपी का रोजगार ढूंढो कार्यक्रम

Abvp motihari rojgar dhundho programme 2020
मोतिहारी: नगर सह मंत्री रिषभ राज ने बताया की बिहार का वर्तमान सरकार पिछले सरकार के 15 साल को कोसते हुए सरकार में आई थी। लेकिन वर्तमान सरकार के भी 15 वर्ष पूरे हो गये, लेकिन कोई बदलाव न कर सकी। 

शिक्षा की हालत तो एकदम जर्जर हो चुकी है। बिहार सरकार  रोजगार बढ़ाने के मामले में हासिये पर है। मुंशी सिंह कॉलेज उपाध्यक्ष मृदूल कुमार में बताया की पिछले कई वर्षों से बिहार सरकार ने बहुत सारी बहाली निकाली, लेकिन लगभग सारी बहाली को बिहार सरकार रदद् कर देती है। हम छात्र भी मौन साध लेते हैं। लेकिन अब विद्यार्थी परिषद चुप नही रहने वाली है।

मुंशी सिंह महाविद्यालय सह मंत्री प्रियांशु सिंह ने बताया की बिहार सरकार शिक्षा को दरकिनार कर ही चलती है। विद्यालय, महाविधालय भगवान भरोसे ही चल रहे हैं। बिहार सरकार की इसी निकम्मेपन और भ्रष्ट नीति के खिलाफ विद्यार्थी परिषद का आंदोलन चल रहा है। 

नगर मंत्री दिव्यांशु कुमार मिश्रा ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद STET परीक्षा रद्द करने के फैसले के खिलाफ पिछले 23 मई से लगातार चरणबद्ध आंदोलन करके छात्रों की आवाज को बुलंद कर रहा है। छात्र राजनीति से निकले सत्ता और विपक्ष के नेता जिस प्रकार इस मामले पर चुप्पी साधे हैं, यह उनके छात्र विरोधी रवैया को दिखाता है। ABVP चुप नहीं बैठेगी और जब तक बिहार सरकार  STET परीक्षा रद्द करने का तुगलकी फरमान वापस नहीं लेती है, तब तक विद्यार्थी परिषद पूरे प्रदेश में चरणबद्ध आंदोलन करती रहेगी। कार्यक्रम में अतुल कुमार, दीपक कुमार भी मौजूद थे।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "मोतिहारी में एबीवीपी का रोजगार ढूंढो कार्यक्रम"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article