-->
पुलिस अधीक्षक के द्वारा बाढ़ एवं बरसात को लेकर सभी थानों किया गया है अलर्ट

पुलिस अधीक्षक के द्वारा बाढ़ एवं बरसात को लेकर सभी थानों किया गया है अलर्ट

पुलिस अधीक्षक के द्वारा बाढ़ एवं बरसात को लेकर सभी थानों किया गया है अलर्ट
शिवहर: पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के द्वारा बाढ़ एवं बरसात को लेकर सभी थानों किया गया है अलर्ट, वही आम लोगों से सतर्क रहने एवं सावधानी बरतने को लेकर किया है अपील।

पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार के निर्देश पर सभी थानाध्यक्ष द्वारा अपने अपने अंचलाधिकारी से समन्वय कर अपने-2 क्षेत्र में जल जमाव वाले एवं नदी के किनारे वाले क्षेत्रों में माइकिंग करके/लाउडस्पीकर से लोगों को जागरूक किया है , कि वे स्वयं भी पानी में नहीं जाएं और अपने बच्चों को भी नही जाने दें। 

माइकिग के द्वारा सभी को इस समय अलर्ट रहने और अपने बच्चों पर निगरानी रखने को कहा गया है।

जिला प्रशासन द्वारा पूर्व से हीं वर्षा से जमे पानी या नदी के पानी में नहाने, मछली मारने, प्राइवेट नाव संचालन, सेल्फी लेने आदि पर रोक लगायी गयी है, ताकि डूबने से किसी की मृत्यु न हो। इसके बाद भी आये दिन लोग विशेष रूप से बच्चे खेलने, नहाने, मछली पकड़ने, अन्य कार्य या सेल्फी लेने के लिए पानी में चले जाते हैं और कईयों की डूबकर दुःखद मृत्यु हो जाती है।
कहीं न कहीं अभिभावकों को जागरूक होने के साथ-साथ इसे  गंभीरता से लेने की जरूरत है। आवश्यक है कि वे स्वयं भी पानी में नहीं जाएं एवं अपने बच्चों पर भी लगातार निगरानी रखें तथा उन्हें पानी में जाने से रोकें।

 वही पुलिस अधीक्षक ने सभी आमजनों से अपील किया है कि सभी सतर्क रहें, सावधान रहें तथा अपने बच्चों का ध्यान रखें ताकि डूबने से किसी की मृत्यु न हो।
  न्यूज डेस्क



0 Response to "पुलिस अधीक्षक के द्वारा बाढ़ एवं बरसात को लेकर सभी थानों किया गया है अलर्ट"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article