-->
विभिन्न कांडों में हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारियां

विभिन्न कांडों में हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारियां

Kesariya police station
केसरिया: थाना क्षेत्र के वादी विजय सहनी के लिखित आवेदन पर केसरिया थाना कांड संख्या 251/20 के  अभियुक्त गुडडू कुमार दास एवं प्रवीन कुमार दास दोनों साकिन त्रिलकवा के निवासी है। जिसमें अपने ही गांव में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट के आरोप में केसरिया पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया।
 
वहीं पर सोन्दरापुर मोजे ग्राम के निवासी सन्नी कुमार के लिखित आवेदन पर कांड संख्या 279/20 के अभियुक्त  बुधन सहनी साकिन सोन्दरापुर मलाही टोला के निवासी हैं। सन्नी कुमार ने आवेदन में लिखित दिया है। कि मेरे घर से लैपटॉप, प्रिंटर 20 हजार चोरी कर भाग रहा था जिस में ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया उसके बाद में पुलिस को सूचना दी गई कि पुलिस ने उक्त जगहों पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया। 

वही पर केसरिया थाना क्षेत्र के सीएसपी संचालक सरोज कुमार के लिखित आवेदन पर राजा कुमार ग्राम डिलिया बाजार के निवासी पर चोरी करने को लेकर आवेदन दि है कि । जिसमें सरोज कुमार ने बताया कि राजा कुमार भिंडलेटर तोडकर मेरे सीएसपी के ऑफिस के अंदर कल रात्रि में घुसा था जब सुबह में मैंने अपने ऑफिस खोला तो मेरे पूरे सामान बिखडा हुआ था।जब सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया तो राजा कुमार ने पहचान में आया तब पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया जिसका पुष्टि थानाध्यक्ष विनय कुमार ने किया।




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article