-->
सीबीएसई के दसवीं के परीक्षा में आकांक्षा बनी टॉपर, नवोदय विद्यालय के 98 फीसदी बच्चे प्रथम श्रेणी से हुए उतीर्ण

सीबीएसई के दसवीं के परीक्षा में आकांक्षा बनी टॉपर, नवोदय विद्यालय के 98 फीसदी बच्चे प्रथम श्रेणी से हुए उतीर्ण

Akanksha Ajey cbse topper navodaya vidyalaya
पीपराकोठी: स्थानीय जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चों ने सीबीएसई के दसवीं की परीक्षा में आकांक्षा अजेय ने 96.2 फीसदी अंक लेकर उतीर्णता हासिल की है। इस विद्यालय से कुल 38 बच्चों ने परीक्षा दी थी जिसमें सभी बच्चों ने सफलता हासिल की है, जबकि 98 फीसदी बच्चों ने प्रथम श्रेणी से उतीर्णता हासिल की है। 

प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण बच्चों में आकांक्षा अजेय को 96.2 फीसदी, दूसरे स्थान पर ज्योति कुमारी ने 95.8 फीसदी अंक प्राप्त किए हैं। तीसरे स्थान पर रही सिल्की कुमारी ने 94.8 फीसदी अंक प्राप्त किए हैं। वहीं सृष्टि राज 94 फीसदी, नेहा 93.8 फीसदी, सत्यम 93.8 फीसदी, निखत नेसार 93.6 फीसदी, निधि राज 93.2 फीसदी, आदित्य 93 फीसदी व शुभम ने 92.8 फीसदी अंक लेकर स्कूल के टॉप टेन में अपना नाम दर्ज कराया है। 

नवोदय विद्यालय के प्राचार्य अंजुम अर्सी ने इन बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ये सभी बच्चे काफी मेहनती थे जिन्होंने अपने परिश्रम के बदौलत स्कूल के साथ जिले के नाम को रौशन किया है।

पिपराकोठी से रामप्रकाश शर्मा की रिपोर्ट



0 Response to "सीबीएसई के दसवीं के परीक्षा में आकांक्षा बनी टॉपर, नवोदय विद्यालय के 98 फीसदी बच्चे प्रथम श्रेणी से हुए उतीर्ण"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article