-->
कमला गर्ल्स हाई स्कूल,डुमरा,में ईवीएम की प्रथम स्तरीय चल रही जाँच का जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी के निर्देश पर वरीय पदाधिकारी  द्वारा निरीक्षण किया गया।

कमला गर्ल्स हाई स्कूल,डुमरा,में ईवीएम की प्रथम स्तरीय चल रही जाँच का जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी के निर्देश पर वरीय पदाधिकारी द्वारा निरीक्षण किया गया।

Jach krte engineer evm ka sitamadhi dumra
सीतामढ़ी: बेल के 7 अभियंताओं की टीम द्वारा जांच कार्य किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे एवं पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जांच कार्य शुरू किया गया है, जो अगले कई दिनों तक चलेगा। कोरोनावायरस के संक्रमण को देखते हुए जिला स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल टीम की भी प्रतिनियुक्ति भी की गई है,जो जाँच कार्य मे लगे सभी कर्मियों, अभियंताओं आदि का थर्मल स्क्रीनिंग कर रही है।

पदाधिकारियो ने सम्पूर्ण परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा भी लिया उन्होंने जांच प्रक्रिया के दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी सभी दिशानिर्देशों के आलोक की गई व्यवस्था का भी जायजा लिया।

मेरा वोट, मेरा अधिकार मजबूत लोकतंत्र सशक्त भागीदारी।

सजग रहे,सतर्क रहें,मास्क पहनकर ही बाहर निकले,सदैव सामाजिक दूरी का पालन करे,किसी भी प्रकार के लक्षण महसूस होने पर जिला प्रशसन के नंबर 06226...250316  पर सम्पर्क करें। हमेशा सरकार के दिशा निर्देशों का जरूर पालन करे। हम सब मिलकर ही कोरोना संक्रमण के चेन को रोक सकते है।
न्यूज डेस्क



0 Response to "कमला गर्ल्स हाई स्कूल,डुमरा,में ईवीएम की प्रथम स्तरीय चल रही जाँच का जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी के निर्देश पर वरीय पदाधिकारी द्वारा निरीक्षण किया गया।"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article