-->
भाई ने कुल्हाड़ी से काट दिया भाई को, फिर भाभी को भी

भाई ने कुल्हाड़ी से काट दिया भाई को, फिर भाभी को भी

Brother cuts brother with ax in Chakia
चकिया: थाना क्षेत्र के गांव बरमदिया में रिश्ते को तार-तार कर एक सहोदर भाई ने अपने ही बड़े भाई व भाभी को कुल्हाड़ी से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसमें भाई की  मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल भाभी मंजू देवी को  परिजनों ने आनन फानन में  ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लेकर आये जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी रेफर कर दिया। जहां पर उनकी भी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
घटना बीती देर रात  की घटित  बताई गई है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। मृतक उक्त गांव निवासी स्व० पांचू भगत के चार पुत्र व दो  पुत्री में सबसे बड़े महेश भगत थे जो मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

घटना की  बाबत मिली जानकारी के अनुसार बीती रात  घर में बिजली का बल्ब जलाने व शौचालय से रिसने वाले पानी को लेकर  दोनों भाइयों के बीच विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते विवाद बड़ा रूप ले लिया तथा गुसाये 32 वर्षिय छोटा भाई मदन भगत ने घर में रखा कुल्हाड़ी  लेकर आया और मृतक भाई के सिर व गर्दन पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अपने पति को बचाने आयी पत्नी मंजू देवी पर भी उग्र देवर ने हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिन्हें ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। वहीं घटना को अंजाम दे कर  मौका का फायदा उठा हमलावर भाई फरार होने में सफल रहा। 

ग्रामीणों ने बताया कि  चार भाई  शादीशुदा हैं। पूर्वज के बनाए एक ही घर में रह रहे हैं तथा पिता की मृत्यु होने के बाद मृतक परिवार में बड़ा होने की हैसियत से मेहनत मजदूरी कर बखूबी परिवार का निर्वहन किया तथा सभी भाई व बहन की शादी ब्याह भी कराई। एक नेक दिल ईंसान की कुल्हाड़ी से मार कर नृशंस हत्या करना मानवता को झकझोर कर रख दिया है जो अफसोस जनक है। बताया कि हमलावर भाई ट्रक चालक है। पहले से भी आपराधिक प्रवृत्ति का है। मुंबई में किसी घटना को लेकर जेल भी  गया था। मृतक अपने पीछे घायल पत्नी समेत तीन नाबालिक पुत्री व एक पुत्र छोड़ गए हैं। घटना से गांव में मातम पसर गया है तथा घटना के बाद से किसी घरों में चूल्हा नहीं जला है। सभी लोग हत्यारा भाई के कुकृत्य पर अफसोस प्रकट कर रहे थे। वहीं मृतक के रोते बिलखते नाबालिक बच्चे को मनाने वालों  की भी आंखें छलक जा रही थी।

इस बाबत थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार ने बताया कि अभी कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है परंतु हत्यारे की  गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।




0 Response to "भाई ने कुल्हाड़ी से काट दिया भाई को, फिर भाभी को भी"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article