-->
हार्दिक-क्रुणाल पांड्या के बचपन का इंटरव्यू

हार्दिक-क्रुणाल पांड्या के बचपन का इंटरव्यू

Krunal pandya hardik pandya cricketer
भारत की युवा पीढ़ी के उभरते हुए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने अपने जीवन के पहले इंटरव्यू को सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों के साथ साझा किया है। 

इस इंटरव्यू में क्रुणाल को उनके बड़ौदा का रणजी ट्रॉफी में प्रतिनिधित्व करने के सपने और भारत के लिए खेलने की कोशिश करने के बारे में बात करते सुना जा सकता है। क्रुणाल और हार्दिक इस इंटरव्यू में अपने सपने के बारे में बात कर रहे हैं और दोनों ने कुछ ही सालों में साबित कर दिया कि जुनून और लगन हो, तो सपनों को सच किया जा सकता है।

वहीं आज के दौर के स्टार हार्दिक पंड्या बता रहे हैं कि कैसे वह और उनके भाई इरफान और यूसुफ पठान की तरह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता हासिल करना चाहते हैं। दोनों भाइयों ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए 'Throwback to the #PandyaBrothers' के टैग के साथ इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट से साझा किया है।




इन्होंने अपने मैसेज में लिखा कि अगर हम अपना सपना सच कर सकते हैं, तो कोई भी कर सकता है। अपने सपने को सच करने के लिए सिर्फ कड़ा परिश्रम करो। इसमें दो राय नहीं कि ये दोनों ही क्रिकेटर आज युवाओं के लिए बड़ी प्रेरणा हैं, खासकर उन खिलाड़ियों के लिए, जो निम्न-मध्यमवर्गीय परिवार से आते हैं।

हालांकि इस रेस में क्रुणाल अपने छोटे भाई से काफी पीछे चल रहे हैं, लेकिन आने वाले समय में क्रुणाल भी कई मैच भारत के लिए खेल सकते हैं। दोनों भाई फिलहाल आईपीएल में खेलने की तैयारी में जुटे हैं और अगर किसी बाहरी देश में आईपीएल होता है, तो दोनों ही मुंबई इंडियंस के लिए बहुत ही अहम साबित हो सकते हैं।


खेल डेस्क

0 Response to "हार्दिक-क्रुणाल पांड्या के बचपन का इंटरव्यू"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article