-->
 नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आईसीयू में भर्ती

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आईसीयू में भर्ती

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आईसीयू में भर्ती
Beatia (बेतिया): पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार उपाध्याय गम्भीर अवस्था में आईसीयू भर्ती हुए है। नगर परिषद बेतिया के सिटी मैनेजर राजीव रंजन सिंह व घारी प्रभारी मोहम्मद तबरेज कोरोना संक्रमित होने के उपरांत आइसोलेशन में हैं।

इस दौरान बेतिया में हुई झमाझम वर्षा से शहर में कई जगह जल-जमाव और बाढ़ जैसी स्थिति बन गयी है। उपर्युक्त पदाधिकारियों के बीमार होने के बाद सभापति गरिमादेवी सिकारिया ने जल-जमाव के विरुद्ध सफाई का मोर्चा संभाला है। इसकी जानकारी सभापति के हवाले से मीडियाकर्मियों को दी गयी है।

ऐसी विषम परिस्थिति में मूसलाधार वर्षा ने नगर परिषद प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी है। बावजूद इसके विभिन्न वार्डों के पार्षद व उनके परिजन भी युद्धस्तर पर जल निकासी में जुटे हुए है। सभापति श्रीमती सिकारिया ने बताया कि बुराई, विद्वेष व अहंकार की कुर्बानी का पवित्र इस्लामिक पर्व बकरीद पर नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों व सड़कों पर जलजमाव खत्म करने के लिये शुक्रवार को नपकर्मियों की टीम सड़क पर उतर चुकी है।

उन्होंने बताया कि जगजीवन नगर,खुदाबख्श चौक, नाजनीन चौक, बुढ़िया मस्जिद, द्वारदेवी चौक, लिबर्टी सिनेमा-नगर थाना रोड, यतीमखाना, कालीबाग, हरिवाटिका, स्टेशन रोड, छावनी, सुप्रिया रोड में तीन जेसीबी व एक पोकलेन मशीन से जल जमाव खत्म करने के लिए नाली सफाई की कार्रवाई तेज कर दी गई है।

सभापति के अनुसार सफाई के दौरान वर्षा होने से जाम नाले नालियों से पानी का बहाव खत्म करने के लिये अवरोधों को हटाने का काम उपरोक्त चिन्हित मुहल्लों में पूरे दिन जारी है। उन्होंने बताया कि पूरी तरह से जल जमाव खत्म होने तक नप प्रशासन का यह विशेष अभियान लगातार जारी रहेगा।
न्यूज डेस्क



0 Response to " नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आईसीयू में भर्ती"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article