-->
कोरोना ने ले ली हीरो एजेंसी के मालिक की जान

कोरोना ने ले ली हीरो एजेंसी के मालिक की जान

Hero agency owner death in kesariya due to cocina virus
केसरिया: प्रखंड क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड नंबर 5 के निवासी हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के मालिक एवं समाजसेवी नेता ऋषि राज उर्फ नन्हे बाबू की कोरोना संक्रमण बीमारी होने के कारण पटना एम्स हॉस्पिटल में मौत हो गई। 

पटना एम्स में ऋषि राज उर्फ नन्हे बाबू का इलाज लगभग 1 सप्ताह से चल रहा था, मगर उनकी कल मृत्यु हो गई। मृतक नन्हें बाबु के पीछे एक पुत्र, एक पुत्री, पत्नी, वृद्ध माता, भाई, बहन को छोड़ गए। केसरिया बाजार में ही नहीं बल्कि पूरे प्रखंड क्षेत्र में जब उनकी मृत्यु की जानकारी हुई तो सभी लोगों के अंदर मायूसी छा गई।

बाजारों में चर्चा हो रही थी कि नन्हें जी गरीबों की मसीहा थे, किसी भी मजहब के लोगों को सच्चे श्रद्धा भाव से सेवा करते थे। यहां तक की पिछले ही 2 माह पहले पूर्व लॉकडाउन में गरीब लोगों के लिए खाने-पीने के खाद्य सामग्री भी वितरण किए थे। मगर भगवान की मर्जी के आगे इंसान बेबस है।

वहीं पर ऋषि राज उर्फ नन्हे जी की मृत्यु होने के बाद केसरिया नगर पंचायत के बाज़ार की सभी दुकानें बंद रही। मृतक के बड़े भाई हर्ष कुमार ने और प्रमोद चौधरी, सुबोध चौधरी आदि उनके शुभचिंतक उनके परिवार वालों को सांत्वना दी रहे थे।




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article