-->
दहेज दानवों ने लील ली एक और ज़िन्दगी, पति और ससुर आरोपित

दहेज दानवों ने लील ली एक और ज़िन्दगी, पति और ससुर आरोपित

Woman killed in Chakia
चकिया: थाना क्षेत्र के कोयला बेलवा पंचायत मे मंगलवार रात्रि एक विवाहिता कि हत्या करने का मामला प्रकाश मे आया है। मृतका नीतू देवी(19) के पति कोयला बेलवा पोखरीया टोला निवासी चंदन कुमार, पिता नवल चौधूर ने बताया कि मंगलवार रात्रि वो  पत्नी नीतू देवी को डॉक्टर से दिखा कर मोतिहारी से अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान गांव से कुछ पहले नहर के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों ने उन्हे रोक कर उनसे लूटपाट की। लूटेरों ने उनसे मोबाइल और  पैसे छीन लिए तथा उनकी पत्नी से भी लूटपाट की कोशिश करने लगे। इसी दौरान उन लुटेरों द्वारा किए गए प्रहार से उनकी पत्नी को सर मे गंभीर चोट लग गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से उसे चकिया स्थित निजी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना को लेकर मृतका के पिता असनगर,बकतपुर कांटी थाना निवासी जनार्दन सिंह ने स्थानीय थाने मे एक आवेदन दिया है। जिसमे उन्होंने मृतका के पति चंदन कुमार तथा उसके पिता नवल चौधूर पर दहेज के लिए उनकी पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया है। शादी को बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा। चंदन और उसके पिता बार बार पांच लाख रूपए और मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे।  पन्द्रह दिन पहले मृतका ने अपने पिता के घर जा कर  स्थिति बदतर होने की बात कही थी।उसने अपने पिता को बताया कि पति और ससुर उसके साथ जानवरों के जैसा सलूक करते है। उसका पति दहेज ना मिलने पर जान से मारने की धमकी भी देता है।

बताते चले कि चंदन कुमार की पूर्व में भी एक शादी हुई थी, जिससे उसे दो बच्चे भी हैं।आरोपी चंदन कुमार चकिया बाजार में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता है। इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है। थानाप्रभारी निर्मल कुमार ने बताया कि  पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।




0 Response to "दहेज दानवों ने लील ली एक और ज़िन्दगी, पति और ससुर आरोपित"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article