-->
दहेज में पलंग न मिलने पर गर्भवती की हत्या

दहेज में पलंग न मिलने पर गर्भवती की हत्या

Ghodasahan Police Station
घोड़ासहन (Ghodasahan): घोड़ासहन थाना क्षेत्र के शेखौना में दहेज में पलंग नही मिलने से नाराज ससुराल वालों ने नवविवाहिता महिला सोनी देवी (22 वर्ष) की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है।

मृतक के पिता को सुबह में जैसे ही सुचना मिली वह अपने बेटी के घर पहुचा तो मृत देख कर बेहोश हो गया और घर पर कोई नही था सभी लोग मृतक को छोड़ कर घर से फरार थे। मृतक के पिता कृष्णा राम ने दो वर्ष पूर्व अपने बेटी की शादी हिन्दू रीति-रिवाज के साथ जितेन्द्र राम के साथ की थी। 

मामले को लेकर मृतक के पिता ने घोड़ासहन थाना में आवेदन देकर ससुर भुनेश राम, दमाद जितेंद्र राम, भैसुर रामएकवाल राम, नन्दोसी भागीरथ देवी को आरोपित बनाया है। दिए गए आवेदन में बताया है कि शादी में पलंग नही दिया था, जिससे मेरी बेटी को हमेशा परेशान किया जाता था। जिसको लेकर उसकी हत्या कर दी गई है। 

पूरा मामला घोड़ासहन थाना क्षेत्र के शेखौना वार्ड नंबर एक का है। वहीं घोड़ासहन पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया गया है। मामले की जानकारी घोड़ासहन थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि मृतक महिला सोनी देवी 6 माह की गर्भवती भी थी।आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "दहेज में पलंग न मिलने पर गर्भवती की हत्या"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article