-->
घोडासहन प्रखंड कार्यालय में दिनदहाडे दो लोगों को मौत के घाट के घाट उतारने वाला पचास हज़ार का इनामी कुख्यात अवधेश गिरफ्तार

घोडासहन प्रखंड कार्यालय में दिनदहाडे दो लोगों को मौत के घाट के घाट उतारने वाला पचास हज़ार का इनामी कुख्यात अवधेश गिरफ्तार

Awadhesh Arrested at Ghodasahan
मोतिहारी: मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पचास हजार का इनामी कुख्यात अवधेश साह को गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिस ने एक नाईन एमएम पिस्टल, छह जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद किया है। कुख्यात अवधेश ने घोडासहन प्रखंड कार्यालय में दिनदहाडे गोलीबारी कर दो लोगों की हत्या किया था। 

एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि दोहरे हत्याकांड का फरार आरोपी अवधेश साह को घोड़ासहन के कदमवा गोला चौक के समीप से गिरफ्तार किया गया है, जो किसी बडे घटना को अंजाम देने की फिराक में था। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अवधेश साह पर घोड़ासहन के प्रखंड कार्यालय परिसर में डेढ़ वर्ष पूर्व दिन-दहाड़े दोहरा हत्याकांड सहित सात मामले दर्ज है,जिसमें उसकी तलाश थी। एसपी ने बताया कि घोडासहन थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम ने इनामी अपराधी अवधेश साह को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि इनामी अपराधी के गिरफ्तारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी को पुरष्कृत किया जायेगा। साथ ही इनाम की राशि का वितरण टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के बीच किया जायेगा।




0 Response to "घोडासहन प्रखंड कार्यालय में दिनदहाडे दो लोगों को मौत के घाट के घाट उतारने वाला पचास हज़ार का इनामी कुख्यात अवधेश गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article