-->
दहेज के लिए नवविवाहिता को ब्लेड से चीर गुप्तांग में डाला ब्लेड और माचिस की तीली

दहेज के लिए नवविवाहिता को ब्लेड से चीर गुप्तांग में डाला ब्लेड और माचिस की तीली

Woman beaten for dowry in chakia
चकिया: थाना क्षेत्र के एक गांव में दहेजलोभी पति व ससुरालियों ने हैवानियत की सारे हदे तोड़ते हुए  एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। जहां  एक नवविवाहिता को दहेज के लिए पहले तो जमकर मारा पीटा और इससे भी उनलोगों का जी नही भरा तो  उसके गुप्तांग में धारदार ब्लेड व माचिस की कई तीलियों को डाल उसे लहूलुहान कर दिया व अधमरे हालात में छोड़ फरार हो गए। 

हालांकि चकिया पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए  पति व उसके ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए चकिया रेफरल अस्पताल की महिला चिकित्सक ने पीड़ित महिला को  मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है ।
Woman baaten for dowry in Chakia

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक चकिया के पूरण छपरा गांव की लड़की की शादी मुजफ्फरपुर के बरुराज थाने के हथिलवा गांव के मो0 जब्बारक के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के चंद दिनों के बाद ही लड़के व उसके घरवाले बाइक व वाशिंग मशीन सहित अन्य सामानों के लिए प्रताड़ित करते करते उसके साथ हैवानियत की हदें पार करने लगे। जिसकी सूचना लड़की ने अपने मायके वालों को दी। 

मायके वालों ने बिना देर किए स्थिति की भयावहता को देखते हुए उसे अपने घर ले आये। फिर उसका पति व ससुर उसके मायके में आ धमके व रात में पति ने फिर उसके साथ जमकर मारपीट व हैवानियत की हदें पार करते हुए  उसके गुप्तांग में  ब्लेड व माचिस की तिल्ली घुसेड़ दी। जिससे लड़की की हालत नाजुक बन गयी। परिजनों ने तत्काल उसे  चकिया रेफरल अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने उसके गुप्तांग से कई ब्लेड व माचिस की तीलियों को निकाल उसे तत्काल मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। 

इस बावत लड़की व उसके परिजनों ने चकिया पुलिस को लिखित शिकायत की व चकिया पुलिस ने दरिंदे पति व उसके पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलवक्त लड़की मुजफ्फरपुर में इलाजरत है व स्थिति गम्भीर बनी हुई है ।




0 Response to "दहेज के लिए नवविवाहिता को ब्लेड से चीर गुप्तांग में डाला ब्लेड और माचिस की तीली"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article