-->
मारकर महिला को जमीन में गाड़ दिया, 10 दिन बाद मिली लाश, बेटे पर शक

मारकर महिला को जमीन में गाड़ दिया, 10 दिन बाद मिली लाश, बेटे पर शक

Woman dead body found in Kundwa Chainpur
कुण्डवा चैनपुर: थाना क्षेत्र के बंजरहा गांव में एक महिला की  जमीन में गड़ी लाश मिली है। महिला बंजरहा गांव निवासी जनमोहम्मद की पत्नी हलीमा खातून है। लाश गांव के सरेह में गाड़ दी गई थी, जिसे स्थानीय पुलिस के पहुंचने के बाद बाहर निकाला गया। हत्या का आरोपित मृतका के पुत्र मो0 मुश्ताक है, जो फरार चल रहा है।

मृतका के पति जनमोहम्मद ने थाने में एफआईआर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पहली पत्नी का 10 वर्ष पहले देहांत हो गया था जिसके बाद उन्होंने मृतका हलीमा खातून से दूसरी शादी की थी। शादी के बाद मृतका का पुत्र मुश्ताक जमीन अपने नाम लिखवाने को लेकर मृतका को बार-बार जान से मारने की धमकी दिया करता था।

बीती 7 जुलाई को शाम लगभग साढ़े 7 बजे से उनकी पत्नी हलीमा खातून लापता है। सम्पत्ति के लालच में मुश्ताक ने अपनी माँ को कहीं बंदी बनाकर रख दिया है।

लेकिन आज लापता होने के 10वें दिन मृतका हलीमा खातून की लाश मिली। एक बात और गौरतलब है कि मृतका के पहले पति की मौत हो चुकी है और मुश्ताक उसके पहले पति का लड़का है। घटना का दूसरा पहलू भी हो सकता है। शायद मुश्ताक को अपनी माँ की दूसरी शादी नागवार गहरी हो और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया हो। आखिर माजरा क्या है वो तो पुलिस तफ्तीश में ही मालूम चलेगा। फिलहाल पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "मारकर महिला को जमीन में गाड़ दिया, 10 दिन बाद मिली लाश, बेटे पर शक"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article