-->
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा
MotiHari (मोतिहारी): मोतिहारी में शुक्रवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूर्वी चम्पारण के क्षेत्रों में हो रही भारी बारिश के बीच विभिन्न क्षेत्रों में कई स्थानों पर जाकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर पीड़ितों से मिले और उनका दुःखड़ा सुना। तेजस्वी यादव ने सुगौली आने के क्रम में खड़वा पुल स्थित मुसहर टोली के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों किनारे टेंट में आश्रय लिये बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की।

बाढ़ पीड़ितों ने उन्हें सरकार की उदासीनता व लापरवाही की जानकारी दी और कहा कि उन्हें कोई भी सुविधा सरकार की तरफ से नहीं मिल रही है। वहां से श्री यादव वनशक्ति माई स्थान, छेगराहां, सुगावं, छपवा होते हुए सुगौली पहुंचे जहां राजद प्रदेश उपाध्यक्ष रेयाजुल हक मुन्ना के आवास के सामने राजद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। आरजेडी नेता तेजस्वी सुगौली के अमीर खान टोला के निकट राजमार्ग पर टेंट में रह रहे बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और उनके बीच खाना का पैकेट वितरित किया। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी सरकार पर जमकर बरसे।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि बाढ़ पीड़ितों को छोड़ सरकार चुनाव की तैयारी में लगी है। इस बेशर्म सरकार को जनता के जीवन से कुछ लेना देना नहीं। वह तो सिर्फ और सिर्फ अपनी कुर्सी चाहती है। उक्त अवसर पर आरजेडी विधायक डॉ. शमीम अहमद व कार्यकर्ताओं के साथ कई स्थानीय लोग भी मौजूद थे।
न्यूज डेस्क



0 Response to "नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article