-->
घोड़ासहन: सड़क पर रोपनी कर सरकार और विधायक के विरोध में फूंका पुतला, दशकों से जर्जर है सड़क

घोड़ासहन: सड़क पर रोपनी कर सरकार और विधायक के विरोध में फूंका पुतला, दशकों से जर्जर है सड़क

Ghoda sahan road par ropani
घोड़ासहन: प्रखण्ड क्षेत्र के बरवा कला कसवा टोला में विगत 10 वर्षों से जर्जर रोड के खिलाफ बुधवार को ग्रामीणों ने सड़क पर लगे पानी और कीचड़ में रोपनी कर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया तथा और वर्तमान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।भाकपा माले नेता सह आइसा के पूर्व जिला सचिव संजीव कुमार ने बताया कि बरवा कला कसवा बरवा का सड़क जो प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत आता है, विगत 10 वर्षो से खराब स्थिति में है। वर्षा के दिनों में पानी रोड पर जमा हो जाता है, जिससे ग्रामीणों का घर से निकलना मुश्किल हो जाता है। 15 वर्षो से बिहार में नीतीश कुमार सड़क और बिजली के नाम पर लोगो को ठग कर सत्ता में है,लेकिन रोड के जो हालात है, वो अब सबके सामने है।

ग्रामीणों ने बताया कि विधायक फैसल रहमान से कई बार रोड बनवाने के लिए कहा गया लेकिन कोई परिणाम नही निकला है। जिसके कारण मजबूर होकर आज सड़क पर जमा पानी और कीचड़ मे रोपनी किया गया तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर के सरकार और वर्तमान विधायक फैसल रहमान के भी खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि अगर जल्द सडक का निर्माण नही कराया गया तो कोरोना महामारी का प्रकोप कम होते ही अनुमंडल और जिला मुख्यालय पर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन  किया जाएगा एवं आने वाले चुनाव में रोड़ नही तो वोट नही के नारों के साथ वोट बहिष्कार किया जायेगा।

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से वार्ड सदस्य उमेश महतो, धनेशर बैठा, राजन कुमार, प्रेम बैठा, राजकपूर कुमार, राधामोहन कुमार, शशिभूषण कुमार, विशाल कुमार, विकेश कुमार, मुन्ना बैठा, रामदर्शन साह, पप्पू साह, कुमार, मिठू कुमार, मन्नी कुमार, सुबोध साह, सुधन साह, सचिन कुमार, बबन साह आदि उपस्थित थे।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "घोड़ासहन: सड़क पर रोपनी कर सरकार और विधायक के विरोध में फूंका पुतला, दशकों से जर्जर है सड़क"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article