-->
नेपाली पुलिस ने बॉर्डर पर फिर की फायरिंग, अबकी बार महिला से उलझे

नेपाली पुलिस ने बॉर्डर पर फिर की फायरिंग, अबकी बार महिला से उलझे

Nepali police firing at Indian border
झरौखर: भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के घोड़ासहन के खरसलवा बॉर्डर पर नेपाल आइपीएफ एवं भारतीय महिला के बीच घास काटने को लेकर हुए विवाद में नेपाल पुलिस ने बॉर्डर क्षेत्र में हवाई फायरिंग कर सीमावर्ती क्षेत्र में दहशत फैला दी।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार सीमा क्षेत्र में घास काटने गयी महिला सीमा देवी और नेपाल आइपीएफ जवानों के बीच बकझक हो गयी और देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। फिर मामले में स्थानीय ग्रामीण भी आमने सामने हो गये। स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

नेपाल की ओर से एपीएफ ने हवाई फायर कर सीमावर्ती क्षेत्र में सनसनी फैला दी। पूरा मामला भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र अंतर्गत घोड़ासहन के खरसलवा-नरकटिया नो मेंस लैंड का है। 

इधर स्थानीय लोगो की माने तो झड़प में एक एपीएफ के जवान का भी हाथ कट गया था। इसके बाद बॉर्डर पर मामला बिगड़ने लगा और बात अन्ततः हवाई फायर तक आ गयी। घटना की सूचना मिलते ही हजारो की संख्या में दोनो ओर से ग्रामीणों की भीड़ सीमा के आसपास जुट गयी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही सिकरहना डीएसपी, एसडीओ, एसएसबी 20वी बटालियन भंगहा के प्रभारी, 71वी बटालियन जमुनिया के इंस्पेक्टर, झौरखर थाना अध्यक्ष, घोड़ासहन सीओ, नेपाल के रौतहट जिले के राजपुर के प्रहरी निरक्षक दीपक गुप्ता सहित अन्य कई अधिकारी मिल कर मामला को सुलझाने में लगे रहे। देर रात्री तक अधिकारियों का बातचीत का दौर बॉर्डर पर चलता रहा।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "नेपाली पुलिस ने बॉर्डर पर फिर की फायरिंग, अबकी बार महिला से उलझे"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article