-->
राजद द्वारा कोई भुखा न रहे-कोई भूखा न सोए अभियान की की गई शुरुआत

राजद द्वारा कोई भुखा न रहे-कोई भूखा न सोए अभियान की की गई शुरुआत

Rjd motihari
Motihari (मोतिहारी): जिला राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के द्वारा बाढ़ की स्थिति को देखते हुए रविवार से कोई भूखा न रहे-कोई भूखा न सोए अभियान का शुरुआत किया गया है।

इस अभियान के तहत जिला राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शाहिद अख्तर ने मोतिहारी विधानसभा के दर्जनों  गांवों  कुंवारी देवी चौक, जमला सलाम नगर, रायसिंह सलाम नगर, खुदा नगर, बंजरिया चेलाहां गांवों में हजारों लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। वहीं बाढ़ की स्थिति को देखते हुए जिला राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शाहिद अख्तर ने कहा कि वर्तमान समय में जनता तो कोरोना जैसी संक्रमण महामारी से त्रस्त थी ही, उपर से बाढ़ जैसे प्राकृतिक विपदा से जन-जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया।

सरकार दोनों मोर्चे पर पूर्ण रूप से विफल रही है। सरकार बाढ़ जैसे प्राकृतिक विपदा में भी जनता की कोई सुधी तक नहीं ले रही है।जबकि एनडीए सरकार वर्चुअल रैली में मन मग्न है। वहीं दूसरी ओर नीतीश सरकार लाशों की ढेरों पर चुनाव कराना चाहती है। 

शाहिद अख्तर ने कहा कि इस विकट परिस्थितियों को देखते हुए चुनाव को 6 महीने के लिए टाल देना चाहिए। अगर फिर भी चुनाव होता है तो बिहार की जनता इस बार एनडीए के सरकार को सबक सिखा कर तेजस्वी प्रसाद यादव जी को मुख्यमंत्री बनाएगी।

राहत सामग्री वितरण करने वालों में जिला राजद अल्पसंख्यक सेल के जिला अध्यक्ष शाहिद अख्तर के अलावा राजद मीडिया प्रभारी जावेद अहमद अल्पसंख्यक सेल के प्रधान महासचिव मुस्तफा खां, मोहम्मद रियाज उल्लाह, तबरेज अख्तर सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "राजद द्वारा कोई भुखा न रहे-कोई भूखा न सोए अभियान की की गई शुरुआत"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article