-->
भारत नेपाल सीमा क्षेत्र से एसएसबी ने ऑटो पर लदे 1.85 क्विंटल खैनी के साथ ऑटो चालक को किया गिरफ्तार

भारत नेपाल सीमा क्षेत्र से एसएसबी ने ऑटो पर लदे 1.85 क्विंटल खैनी के साथ ऑटो चालक को किया गिरफ्तार

SSB arrested Tempo driver with 1.85 quintal khaini loaded on Tempu from Indo-Nepal border area
घोड़ासहन: भारत-नेपाल सीमा क्षेत्र के बरेवा पोखर के पास से एसएसबी ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की सुबह छापेमारी कर एक टेंपो पर लदे 1.85 किलोग्राम खाने के साथ एक टेंपो चालक को मौके से गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार किए गये चालक की पहचान छौड़ादानो थाना क्षेत्र के कुदरकट गांव निवासी जितेंद्र तिवारी के रूप में कई गयी है।

मामले की जानकारी देते हुए 71वीं बटालियन अठमोहान एसएसबी के इस्पेक्टर सह कंपनी कमांडर ओमकार सिंह ने बताया कि सुबह में गश्ती पर निकले जवानों ने भारत नेपाल सीमा के पिलर संख्या 360 के पास से जांच के क्रम में टेंपू पर लदे 185 किलो खैनी के साथ टेंपो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है,पूछताछ के क्रम में पकड़े गये टेम्पु ड्राइवर ने बताया कि तस्करों ने झांसा देकर उसका टैंपू भाड़ा कर उसे छोड़ादोनों ले जाने के लिए बोला था, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद भारत नेपाल बॉर्डर की ओर उसे घुमवा दिया।

एसएसबी के द्वारा पूछताछ के क्रम में तीन तस्करो अरविंद कुमार, राजू कुमार व शेरू कुमार का नाम सामने आया है। तीनों जितना थाना क्षेत्र के रेगनिया के निवासी है जिनको चिन्हित किया गया है। पकड़े गए टेंपो चालक एवं टैंपू को खैनी सहित आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद अग्रेतर कार्रवाई के लिए कस्टम कार्यलय को सुपुर्द कर दिया गया है।

न्यूज़ डेस्क



Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article