-->
बस पार्किंग को लेकर दो पक्षों में तनाव

बस पार्किंग को लेकर दो पक्षों में तनाव

Fight with two religion piprakothi
पीपराकोठी: बस पार्किंग को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर क्षेत्र में तनाव हो गया है। दोनों पक्षों के लोग हुजूम बना कर एक दूसरे पर हमला करने के अंदेशा को लेकर पुलिस गश्ती कर रही है। वहीं दोनों पक्षों के बीच विवाद खत्म करने को लेकर प्रयास कर रही है। 

बताया जाता है कि रामगढ़ महुअवा का एक युवक बस को कांटेक्ट पर चलवाता है। जो एक बस को एनएच के एप्रोच पथ पर खड़ा किया। जिसको लेकर कुछ लोगों ने गाड़ी खड़ी करने से मना कर दिया। व दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। इस क्रम में एक पल्सर व एक यामाहा बाइक को कुंच कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। मारपीट की घटना में एक पक्ष के जितेंद्र राय सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में युवक के गांव वाले आए और स्थानीय थाने में आवेदन दिया। 

फिलहाल घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है। पुलिस मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है। सूचना पर सदर डीएसपी सहित अतिरिक्त पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गई है। वही स्थानीय मुखिया रविन्द्र सहनी, सीओ भास्कर कुमार मंडल, पूर्व प्रमुख सुदर्शन राय, मकसूदिंन आलम, हेमंत साह, शमीम आलम, राजू सिंह, डीएसपी सदर, थानाध्यक्ष संजीव कुमार मौके पर पहल करने में जुटे हुए हैं। हालांकि स्थिति तनावपूर्ण है।

पिपराकोठी से रामप्रकाश शर्मा की रिपोर्ट



Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article