-->
घोड़ासहन में लॉकडाउन का पहले दिन सख्ती से हुआ पालन, प्रतिबंधित दुकानें रहीं बन्द

घोड़ासहन में लॉकडाउन का पहले दिन सख्ती से हुआ पालन, प्रतिबंधित दुकानें रहीं बन्द

Ghodasahan market lock down
घोड़ासहन: बिहार सरकार द्वारा 16 जुलाई से बिहार में लगाए गये लॉकडाउन का सीमावर्ती शहर घोड़ासहन में पहले दिन सख्ती से पालन हुआ और इसका असर भी देखने को मिला। सुबह से ही सरकार के द्वारा छूट से बाहर रखे गये प्रतिष्ठान बंद रहे, वही जरूरत की दुकाने जैसे किराना दुकान, सुधा मिल्क पार्लर, दवाखाना, कीटनाशक सहित अन्य दुकान जिसे लॉकडाउन में सरकार के द्वारा छूट दिया गया है, ये सभी प्रतिष्ठान खुले रहे।

बाजार में लोगों की भी चहल-पहल काफी कम देखी गई। बाजार बिल्कुल विरान एवं सुनसान दिख रहा था। अन्य दिनों की अपेक्षा गुरुवार को शहर की सड़कों पर वाहनों का परिचालन भी काफी कम मात्रा में सड़को पर देखा गया। 

वहीं स्थानीय प्रशासन के द्वारा सुबह से ही बाजारों में गश्त लगाते देखा गया। घोड़ासहन थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि लॉकडाउन के पालन को लेकर किसी भी प्रकार की ढील बर्दास्त नही की जाएगी। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान छूट मिले व्यवसायियों से अपील की सभी व्यवसाई अपने निर्धारित समय पर दुकान खुले एवम तय समय पर दुकान बंद करें व लॉकडाउन के नियम का पालन करे।

न्यूज़ डेस्क



0 Response to "घोड़ासहन में लॉकडाउन का पहले दिन सख्ती से हुआ पालन, प्रतिबंधित दुकानें रहीं बन्द"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article