-->
विधानसभा चुनाव में आईटी सेल की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण- मंत्री

विधानसभा चुनाव में आईटी सेल की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण- मंत्री

Pramod kumar minister bihar
पीपराकोठी: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार सरकार के कला, संस्कृति व युवा विभाग मंत्री प्रमोद कुमार ने गुरुवार को प्रखंड क्षेत्र के सूर्यपुर स्थित अपने आवास पर भाजपा आईटी सेल के कार्यकर्ताओं के के साथ एक बैठक की। बैठक में बैठक में प्रखंड के सभी बूथों पर संयोजक व सहसंयोजक का चुनाव किया गया। तथा पार्टी कार्यकर्ताओं के मोबाईल में ज़ूम एप्प इन्स्टॉल किया गया। 

मौके पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मंत्री श्री कुमार ने कहा की आगामी विधानसभा चुनाव में आईटी सेल की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण रहेगी। इसलिए आईटी सेल के प्रत्येक कार्यकर्ता को पूर्ण गंभीरता के साथ कार्य करना होगा तथा पार्टी की नीति के अलावा केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना होगा। 

उन्होंने कहा कि आईटी सेल का कार्यकर्ता एक सिपाही की तरह कार्य करे और पार्टी रूपी गढ़ की सुरक्षा का दायित्व ले। उन्होंने कहा कि आज   युवाओं में सोशल मीडिया अत्यंत लोकप्रिय है, इसे ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया का अधिकतम उपयोग किया जाए तथा सटीक तथ्यों के माध्यम से सरकार की छवि बनाने का प्रयास हो। 

मौके पर विधानसभा प्रभारी कामेश्वर चौरसिया, जिला मंत्री पुजेश कुमार श्रीवास्तव, मंडल प्रभारी कुमार राजेश सिंह, भजपयुमों के प्रखंड अध्यक्ष राजू सिंह, अरुणोदय पांडेय, साकेत कुमार, रंजन कुमार गुप्ता, अमित कुमार, रौशन कुमार, रविरंजन पांडेय, संतोष कुमार, अर्जुन कुमार, अलोक कुमार व अमित कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

पिपराकोठी से रामप्रकाश शर्मा की रिपोर्ट



0 Response to "विधानसभा चुनाव में आईटी सेल की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण- मंत्री"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article