-->
भोज में शामिल युवक को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत

भोज में शामिल युवक को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत

Dekaha piprakothi murder
पीपराकोठी: थाना क्षेत्र के दक्षिण ढेकहाँ के चक्रदेय में युवक की गोली मार हत्या करने की घटना घटी है। घटना शुक्रवार की रात करीब 12 बजे के आसपास की है। मृतक मुफसिल थाना के महुअवा निवासी भैरोलाल प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार है जो अपने करीबी के घर चक्रदेय गांव में एक बहुभोज मे शामिल होने आया था। जहां से वापस लौटने की तैयारी ही कर रहा था कि उसी पंचायत के तीन की संख्या बाइक सवार अपराधी आये और ताबड़तोड़ पांच राउंड फायरिंग कर उसे घायल कर दिया और भाग निकले। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे बाइक से ही मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए ले गए जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। अपराधियों ने सोनू को पांच गोली मारी है। सोनू को तीन गोली बाह में, एक गोली पीठ में तथा एक गोली पेट मे लगी है। घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजीव कुमार व मुफस्सिल थानाध्यक्ष शव को अपने कब्जे में ले सदर अस्पताल मोतिहारी में पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजन के हवाले सौप दिया है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घटना के समय बहुभोज कार्यक्रम में पहुंचे कई लोग मौजूद थे जिनके समक्ष यह घटना घटी है। हालांकि सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता व थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ संभावित कई अपराधियों के घर पर छापेमारी की है लेकिन अभी किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वैसे ग्रामीण सूत्रों के अनुसार हमलावर को लगभग सभी लोग जानते व पहचानते भी है, लेकिन भय के कारण कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है। बताया जाता है कि इन इन अपराधियों के द्वारा गांव सहित पूरे पंचायत में पिछले एक वर्ष से अपना वर्चस्व कायम करने की मुहिम चलाई जा रही है जिसके वजह से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

मृतक सोनू दो भाई में छोटा था और वह घर पर ही रहकर किसानी का कार्य करता था। उसकी शादी पिछले साल ही हुई थी। जिसको छः माह की एक पुत्री है। सोनू का शव जैसे ही उसके पैतृक गांव पहुंचा की पत्नी सहित पूरे परिवार में कोहराम मच गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि अभी मृतक के परिवार वाले द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। मामले को लेकर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पिपराकोठी से रामप्रकाश शर्मा की रिपोर्ट



0 Response to "भोज में शामिल युवक को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article