-->
ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, पिता की मौत, पुत्र घायल

ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, पिता की मौत, पुत्र घायल

Chakia road accident
चकिया: बीती देर रात  एनएच 28 पर गांव ईमाद पट्टी के सामने एक लापरवाह ट्रक चालक ने एक  बाइक पर सवार पिता व पुत्र को जोरदार ठोकर मार दी, जिस कारण पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पुत्र को मामुली चोट आई। वहीं ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर   घटनास्थल के कुछ दूरी पर ही ट्रक छोड़ फरार होने में सफल रहा।

मृतक नगर पंचायत वार्ड नंबर बारह निवासी स्व० भागीरथ चौरसिया का पुत्र रंजीत चौरसिया 38 था, जबकि मामुली रूप से  घायल पुत्र नाम विकास कुमार बताया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

घटना की बाबत मिली जानकारी के अनुसार मृतक किसी काम को लेकर अपने पुत्र के साथ थाना क्षेत्र के गांव तरनिया गये थे। लौटने के क्रम में उक्त स्थान पर सड़क  क्रॉस करने के दौरान मोतिहारी से मुजफ्फरपुर दिशा की ओर जा रहे ट्रक चालक ने ठोकर मार दिया जिससे बाईक चला रहे पिता की मौत हो गई।पुलिस ने ट्रक व क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है। अचानक हुई मौत से गांव में मातम पसर गया। मृतक शहर के सुभाष चौक पर पान की दुकान कर परिवार का भरण पोषण करता था। वह अपने पीछे पत्नी व दो नाबालिग पुत्र छोड़ गया है। उसकी हुई अचानक हुई मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ गिर पड़ा है। 

परिजन छाती पीट-पीट कर रो रहे थे तथा अपने भाग्य को कोसते हुए कह रहे थे कि हे भगवान का हो गईल अब हमनी के केकरा सहारे जीअब। परिजनों के करुण क्रंदन पर ढांढस बधवाने वालों की भी आंखें नम हो जा रही थी।

इस बाबत सीओ राजकिशोर साह ने बताया कि घटना सरकारी प्रावधानों के तहत नियमाकुल  पाये जाने तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजा दिया जाता है।




0 Response to "ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, पिता की मौत, पुत्र घायल"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article