-->
सिकरहना नदी में दो बच्चे डूबे, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

सिकरहना नदी में दो बच्चे डूबे, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

Sikarahana river two boys death Sagauli
सुगौली: थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में गुरुवार को सिकरहना नदी में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निमुई गांव के समीप तीन चार बच्चे नदी में स्नान करने के लिए गए। जिसमें नगर परिषद के वार्ड नंबर 11 निमुई,पवरिया टोला के निवासी शेख फरमुल्लाह का 15 वर्षीय पुत्र मो0 नेयाज, आदापुर थाना के नकरदेई भोकरिया निवासी मो0 प्यारे दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए, जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई। 

बच्चे को नदी में डूबते देख इरशाद चिलाया और गांव वालों को खबर दी। खबर मिलते ही परिजन और ग्रामीण नदी के पास पहुंचे और एक लड़के मो0 नेयाज(14 वर्ष), को नदी से निकाला, लेकिन तब तक वह मर चुका था। वहीं दूसरा बच्चा मो0 प्यारे(13 वर्ष) की तलाश की जा रही है। प्यारे अपने मामा के यहां आया हुआ था। 

जदयू नेता मो0 साबीर ने स्थानीय प्रशासन को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थाना के एसआई महावीर मिश्र ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है और दूसरे के शव की खोज जारी है, जिसके लिए गोताखोर बुलाये जाने के लिए जिला को सूचित किया गया है।

न्यूज़ डेस्क



Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article