-->
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दर्जन भर लोग घायल

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दर्जन भर लोग घायल

Piprakothi jamini vivad
पीपराकोठी: बापूधाम चंद्रहिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों के दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं। घटना गुरुवार को करीब दस बजे के आसपास की है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब डेढ़ घंटे तक राजमार्ग 28 को जाम कर दिया। बाद में मुफस्सिल थानाध्यक्ष व मोतिहारी सीओ के पहल पर जाम को समाप्त कर यातायात को चालू कराया जा सका। 
Piprakothi jamini vivad

इस घटना में एक पक्ष के झोपड़ी में भी आग लगा दी गई। बताया जाता है कि उसी गांव के प्रभु साह और दुलारचंद साह, बच्चा साह, बिलटू साह के बीच विवाद उत्पन्न हुआ। मामला गाली गलौज से आरंभ होकर लाठी फरसा तक चलने लगी। और देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें  प्रभु साह, सतिया देवी, प्रतिमा देवी, अखिलेश साह व दिनेश साह सहित दोनों पक्षों से दर्जनों लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा गया जहां उन लोगों का इलाज चल रहा है। इस दौरान झोपड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। 

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग 28 को जाम कर दिया। जाम के करीब डेढ़ घंटे बाद मुफस्सिल थाना पुलिस व मोतिहारी सीओ के पहल पर जाम को समाप्त कराया गया।

पिपराकोठी से रामप्रकाश शर्मा की रिपोर्ट



0 Response to "जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दर्जन भर लोग घायल"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article