-->
केंद्रीय मंत्री रामविलास व सांसद चिराग को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री रामविलास व सांसद चिराग को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री रामविलास व सांसद चिराग को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल
Bihar (बिहार): केन्द्रीय खाध्य व् उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान और उनके सांसद पुत्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को जान से मारने के मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज करवाई गयी है। लोजपा नेता विजय पासवान ने यह प्राथमिकी नगर के अनुसूचित जाति, जन जाति थाना में दर्ज करायी है।

Fir ki parti joa thane mae diya gya avedan sekhpura me
जबकि लोजपा के जिला अध्यक्ष मो इमाम गजाली द्वारा नगर थाना में एक दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उसने नगर परिषद शेखपुरा में वार्ड संख्या 10 के वायर्ड पार्षद संजय यादव को आरोपी बनाया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गयी है। पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के भी प्रयास कर रही है। इस सम्बन्ध में एसपी दयाशंकर ने बताया कि लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने शिकायत की थी कि वार्ड पार्षद संजय यादव केन्द्रीय मंत्री और सांसद को जान मारने की धमकी दी है।

वार्ड पार्षद ने इस सम्बन्ध में एक विडिओ भी सोशल मिडिया पर वायरल किया है। बाद में एसपी ने उन्हें औपचारिक रूप में इस मामले में लिखित आवेदन देने की सलाह दी। बाद में लोजपा पार्टी नेताओ ने इस मामले को गंभीरता से विचार विमर्श कर थाना में लिखित आवेदन दाखिल किया। प्राथमिकी दर्ज कराने वाले बिजय यादव ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को उन्होंने धमकी भरा विडिओ सोशल मिडिया पर देखा। इसे देखर वे मर्माहत हो गए।

इसकी जानकारी उन्होंने तुरंत जिलाध्यक्ष इमाम गजाली को दी। उसके बाद यह प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने इस मामले में पुलिस को तुरंत कार्रवाई करते हुए सजा दिलाने की मांग की है। इस मामले को लेकर जिला की राजनीति भी गरमा गयी है।उधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से वार्ड पार्षद मोबाइल स्विच ऑफ़ कर भूमिगत हो गए है। हालाकि इसके पूर्व उन्होंने बताया कि सोशल मिडिया पर वायरल विडिओ उनके नाम के साथ फर्जी तरीके से चलाया जा रहा है। इस प्रसंग में उनका कुछ भी लेना देना नहीं है।
न्यूज डेस्क






0 Response to "केंद्रीय मंत्री रामविलास व सांसद चिराग को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article