-->
व्यवसायी से लूट कांड का उद्भेदन, लूटे गए 46 लाख भी बरामद, 6 अपराधी गिरफ्तार

व्यवसायी से लूट कांड का उद्भेदन, लूटे गए 46 लाख भी बरामद, 6 अपराधी गिरफ्तार

 


सुपौल (Supaul): सुपौल पुलिस ने लूट कांड के एक बड़े मामले का उदभेदन किया है, जिसमें लूटी गई करीब 46 लाख रुपये की भी बरामदगी हुई है साथ ही सभी अपराधियों को भी धर दबोचा गया है। इस मामले की जानकारी देते हुए सुपौल एसपी मनोज कुमार ने बताया कि 24 अगस्त को समय करीब ढाई बजे फारबिसगंज के व्यावसाई साह एण्ड सन्स एवं हरिओम टेड्रर्स के मैनेजर मनोज कुमार अपने चालक सनोज कुमार को लेकर वीस्टा गाड़ी से सहरसा एवं सुपौल जिला से पैसा का तगादा कर वापस फारबिसगंज लौट रहे थे।


इस दौरान प्रतापगंज थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर इनका चालक गाड़ी को रोककर पेशाब करने चला गया। उसी क्रम में एक पिक अप भान से चार अपराधी उतरे और गाड़ी पर सवार व्यवसायी मनोज कुमार को मारपीट करते हुए रुपयों से भरा बैग लेकर चलते बने।


बताया गया कि रुपयों से भरे बैग में करीब 49 लाख रुपया था जिसे लुटेरे लेकर भाग गए। घटना को लेकर प्रतापगंज थाना में मामला भी दर्ज किया गया और त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कांड का अनुसंधान शुरू कर दिया। जिसके बाद वैज्ञानिक अनुसंधान का सहारा लेकर पुलिस ने मात्र नौ घंटे में कांड का उदभेदन करते हुए इस लूटकांड में शामिल तमाम छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


बताया गया कि घटना में प्रयुक्त पिकअप भान एवं स्कारपियों गाड़ी, लूटा गया मोबाईल एवं अन्य सामानों को बरामद किया गया तथा घटना में संलिप्त कुल 06 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में सनोज कुमार उर्फ छोटू, अमरदीप दयाल, अमित शर्मा, मो० राजू, अमित कुमार राय और जय किशोर सरदार उर्फ जैरी शामिल है, सभी अपराधी अररिया जिले के बताए गए हैं।


बताया गया कि अपराधियों के पास से लुटे गए 46 लाख 20 हजार 750 रुपये भी बरामद किए गए हैं। वहीं घटना में उपयोग किये गए एक पिकअप सहित स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद किया गया है।


न्यूज डेस्क





0 Response to "व्यवसायी से लूट कांड का उद्भेदन, लूटे गए 46 लाख भी बरामद, 6 अपराधी गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article