-->
नेता पर मुकदमें को लेकर AIMIM पार्टी की हुई आपात बैठक

नेता पर मुकदमें को लेकर AIMIM पार्टी की हुई आपात बैठक

सीतामढ़ी (Sitamarhi): मो हामिद रज़ा ख़ान, युवा जिलाध्यक्ष AIMIM सीतामढ़ी के नेतृत्व में एक आपात बैठक मेहसौल चौक पार्टी कार्यालय में की गई, जिसमें जिला अध्यक्ष मो० हामिद रज़ा खान ने कहा कि पिछले एक महीना पहले AIMIM के नेता मो० जुनैद साहब ने अस्पताल के एक डॉक्टर पर मरीज के परिजनों को गाली देने, हथियार के बल पर धमकाने और चिकित्सा व्यवस्था में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए एक मुकदमा नगर थाना में दर्ज कराया था । जिसको लेकर डॉक्टरों द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा था। मुक़दमा वापस ना लेने पर बदले की भावना से डॉक्टर ने फर्जी मुकदमा मोहम्मद जुनैद साहब पर कर दिया है यह बहुत ही गलत बात है।


डॉक्टर साहब लगातार प्रयास कर रहे हैं कि मुकदमे से डरा दिया जाए लेकिन मैं मीडिया के माध्यम से इस बैठक के माध्यम से डॉक्टर साहब को बताना चाहता हूं मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन का सारा कार्यकर्ता शेर है और आपके फर्जी मुकदमे से डरने वाला नहीं है। हम संविधान को मानने वाले हैं ,संवैधानिक तरीके से लोकतांत्रिक तरीके से आपसे लड़ते रहेंगे और परिजनों को इंसाफ दिला कर रहेंगे।


बृजेश पासवान वरिष्ठ नेता ने कहा कि पूरी पार्टी मजबूती के साथ जुनैद साहब के साथ खड़ी है। जिला पार्षद सह परिहार विधानसभा प्रभारी हाजी जनाब हबीबुर्रहमान साहब ने कहा कि मुकदमे से डरने और घबराने की बात नहीं है। जो भी फाइनेंसियल खर्चा आएगा मुकदमा लड़ने में मैं देने के लिए तैयार हूं।


जिला परिषद नियाज अहमद ने कहा कि राजनीतिक में जनता को इंसाफ दिलाने के लिए हमेशा संघर्ष होता रहा है और संघर्ष करने वाले पर फर्जी मुकदमा होते रहें। इतिहास गवाह है इस विपरीत परिस्थिति में पूरी पार्टी जुनैद साहब और बोखरा प्रखंड अध्यक्ष कौनैन साहब के साथ खड़ी है। मो० जुनैद साहब, जिला प्रभारी सिवान छपरा ने कहा कि जिला प्रशासन और न्याय प्रक्रिया पर मुझे पूरी उम्मीद है मुझे इंसाफ जरुर मिलेगा।


मौके पर छात्र इकाई के जिलाध्यक्ष मोहम्मद अजमल रजा खान उर्फ बादशाह खान, युवा जिला प्रवक्ता मोहम्मद फ़हीम साहब, जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद दैयान रजा खान साहब, नगर अध्यक्ष जनाब आमीन पठान साहब, जिला संगठन सचिव मोहम्मद नजरे आलम साहब, नानपुर प्रखंड अध्यक्ष अमजद कलीम साहब, बोखरा प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद कौनैन साहब, मो जब्बार साहब, मोहम्मद मुन्ने सिद्दीकी साहब, मोहम्मद चांद साहब, मो अमानुल्लाह कादरी, मोहम्मद फारुख, रितेश पासवान, मोहम्मद अजमत उल्लाह अंसारी, मोहम्मद शाहनवाज, मोहम्मद निहाल अहमद साहब, मोहम्मद अफरोज साहब, समेत दर्जनों नेता मौजूद थे।


सीतामढ़ी से मो० दिलशाद की रिपोर्ट




0 Response to "नेता पर मुकदमें को लेकर AIMIM पार्टी की हुई आपात बैठक"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article