-->
ब्रेकिंग: राम मंदिर शिलान्यास के विरोध में धार्मिक स्थल पर फहराया काला झंडा, दो समुदायों में संघर्ष, स्थिति तनावपूर्ण

ब्रेकिंग: राम मंदिर शिलान्यास के विरोध में धार्मिक स्थल पर फहराया काला झंडा, दो समुदायों में संघर्ष, स्थिति तनावपूर्ण

Chakia ahirauliya riot 2020
चकिया (Chakia): स्थानीय अहिरौलिया गांव मे गुरूवार धार्मिक स्थल पर काला झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों मे विवाद हो गया। दोनो तरफ से चले ईट और पत्थर से पुलिसकर्मी सहित कई लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना की सूचना पर डीएम शीर्षत कपिल अशोक तथा एसपी नवीन चन्द्र झा मौके पर पहुंचे। दोनो अधिकारियों ने घटनास्थल तथा पूरे गांव का मुआयना किया। मौके पर ही पुलिस कप्तान ने संबंधित अधिकारियों से दोषियों को चिन्हित कर शीघ्र कार्रवाई करने का निर्देश दिया। 
Chakia ahirauliya riot 2020

एक सप्ताह के अंदर थाना क्षेत्र मे तनाव की यह दूसरी घटना है। इसके पूर्व खरकी कुंअवा मे भी मामूली विवाद ने आपसी तनाव का रूप ले लिया था। उस घटना के दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने मे  विलंब ने असामाजिक तत्वों के हौसले बढ़ा दिए।जिलाधिकारी ने उक्त धार्मिक स्थल के केयर-टेकर  को भी चेतावनी देते हुए कानून के दायरे मे रहने की बात कही। उन्होने विवादित स्थल पर अविलंब सीसीटीवी कैमरे लगाने का  भी निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने  लोगों से आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की। मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों को भी इसकी जवाबदेही दी गई है।घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती भी कर दी गई है। घटना के बाद गांव मे चारों ओर सन्नाटा छाया था। लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है।

मौके पर डीएसपी शैलेन्द्र कुमार, थानाप्रभारी निर्मल कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अब्दुल क्यूम, सीओ राजकिशोर साह, मेहसी थानाप्रभारी अवनीश कुमार सहित अन्य लगातार कैम्प किए हुए हैं।




0 Response to "ब्रेकिंग: राम मंदिर शिलान्यास के विरोध में धार्मिक स्थल पर फहराया काला झंडा, दो समुदायों में संघर्ष, स्थिति तनावपूर्ण"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article