-->
आज से शुरू हो रहा है कैरिबियाई प्रीमियर लीग(सीपीएल), खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे मैच

आज से शुरू हो रहा है कैरिबियाई प्रीमियर लीग(सीपीएल), खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे मैच

CPL West Indies
वेस्टइंडीज (West Indies): कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट आज शुरू होगा. पहले दिन ट्रिनिबागो नाइटराइडर्स का सामना गयाना अमेजन वारियर्स और मौजूदा चैंपियन बारबाडोस ट्रिडेंट्स का सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियट से होगा. टूर्नामेंट का आयोजन आज से 10 सितंबर के बीच दो स्थानों पर किया जाएगा.



इनमें से त्रिनिदाद और टोबैगो के टरूबा स्थित ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में 23 मैच खेले जाएंगे जिसमें सेमीफाइनल और फाइनल भी शामिल हैं. बाकी दस मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वीन्स पार्क ओवल में खेले जाएंगे. इस लीग में खेलने के लिए सिर्फ वेस्ट इंडीज नहीं विदेशी खिलाड़ी भी आएंगे.



खिलाड़ियों को कई नियमों का पालन करना होगा



इस साल कैरिबियाई प्रीमियर लीग के मुक़ाबले खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे.


इंग्लैंड में जिस तरह से टेस्ट सीरीज का आयोजन हो रहा है. कुछ वैसे ही बायो सिक्योर फैसिलिटी तैयार की जा रही है. और खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए कई नियमों का पालन करना होगा.



बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से ज्यादातर बड़े खेलों का आयोजन बंद है. जिन जगहों पर गेम हो रहे हैं वहां पूरी सावधानी के साथ बिना दर्शकों के मैच खेले जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में दुनिया के 213 देशों में 1.90 लाख नए मामले आए और 4073 लोगों की जान चली गई. दुनियाभर में अबतक कुल 2.20 करोड़ से ज्यादा संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जबकि 7 लाख 76 हजार 852 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. वहीं इस बीमारी से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा एक करोड़ 47 लाख के पार पहुंच गया है. हालांकि दुनियाभर में अभी भी 65 लाख एक्टिव केस हैं.


स्पोर्ट्स डेस्क




0 Response to "आज से शुरू हो रहा है कैरिबियाई प्रीमियर लीग(सीपीएल), खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे मैच"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article