-->
दिवंगत नेता की शोकसभा का आयोजन

दिवंगत नेता की शोकसभा का आयोजन

Satyanarayan singh leader shoksabha
केसरिया (Kesariya): केसरिया प्रखंड क्षेत्र के सर्वोदय विद्यालय में दिवगंत राज्य सचिव कॉमरेड सतनारायण सिंह की शोक सभा का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता अंचल मंत्री निजामुद्दीन खान ने किया।


सभा को संबोधित करते हुए केसरीया विधानसभा के भावी प्रत्याशी राजेंद्र सिंह ने बताया कि जिस तरह दिवगंत राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने पार्टी के लिए कार्य करते करते अपना पूरा जीवन समाप्त कर दीया, इसलिए पार्टी उन्हें शहीद का दर्जा देती है और इनके इस शोक सभा को संकल्प सभा के रूप में  याद किया जाएगा। 


अंचल सचिव निजामुद्दीन खान ने बताया कि कामरेड सत्यनारायण सिंह चौथा विधानसभा से दो बार विधायक रहे। एआईएसएफ के जिला संयोजक साथी  ने बताया कि अभी 11 में एडमिशन हो रहा है और अलग-अलग विद्यालय में जरूरत से ज्यादा पैसा लिया जा रहा है जिसको एक जिम्मेदार छात्र संगठन होने के नाते बर्दाश्त नहीं करेगा और आने वाले समय में छात्रों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए आंदोलन करेगा। 


मौके पर मोहन सहनी, वाजुल मियां, वकील मियां, त्रिभुवन प्रसाद , मोहम्मद याकूब, हरिशंकर पासवान, गया प्रसाद, नारायण किशोर राय, चौरसिया ध्रुव प्रसाद, अच्छेलाल साह सहित कई लोग उपस्थित थे।


केसरिया से दीनानाथ पाठक की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article