-->
गुप्त सूचना के आधार पर रक्सौल पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवाईयाँ की बरामद

गुप्त सूचना के आधार पर रक्सौल पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवाईयाँ की बरामद

Banned Drugs caught in Raxaul
रक्सौल (Raxaul): स्थानीय शहर में फिर एक बार नशे के सौदागर नशे की दवाइयों के साथ पुलिस के गिरफ्त में आया है। पुलिस ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में कोरेक्स के साथ अन्य प्रतिबंधित सुई-दवाई को शहर के मौजे स्थित फल मंडी रोड से बरामद किया है। 


छापेमारी के नेतृत्व स्वयं डीएसपी संजय कुमार झा ने किया। जबकि इनके साथ सीओ विजय कुमार व इंस्पेक्टर अभय कुमार के साथ महिला एवं पुरूष पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहे। मिली जानकारी के अनुसार उक्त स्थल स्थित जिस घर से नशीली दवाइयों को बरामद किया गया है, वह मुख्य पथ स्थित एसबीआई के सामने रक्सौल ड्रग्स नाम से संचालित प्रतिष्ठान के संचालक का तत्कालिक आवास है। 


पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना ऊपर से ही आयी थी, जिसके बाद इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया। पुलिस मिली सूचना के अनुसार जब उस छापेमारी स्थल पर पहुँची तो घर में ताला बंद पाया, उसके बाद अधिकारी के समक्ष ताला तोड़ कर जब अंदर घुसी तो सभी नशीली दवाओं को बरामद किया गया। वहीं पुलिस ने पूछताछ के लिए एक बुजुर्ग के साथ एक युवक को भी अपने हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में अग्रतर कार्यवाही में जुटी है। 


गौरतलब है कि पूर्व में भी ड्रग्स विभाग द्वारा एक बार उक्त घर में छापेमारी कर कार्यवाही की जा चुकी है। गौरतलब यह भी है कि भारत-नेपाल सीमा पर वर्षो से यह कारोबार फल-फूल रहा है। कई बार कई कारोबारियों पर इस संबंध में कार्यवाही भी हुई है, परन्तु कारोबारी अपनी हरकतों से बाज नही आते हैं और धड़ल्ले से अपने इस कारोबार को चलाते हैं।


न्यूज़ डेस्क




0 Response to "गुप्त सूचना के आधार पर रक्सौल पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवाईयाँ की बरामद"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article