-->
दवा व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में कराया गया अस्पताल में भर्ती

दवा व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में कराया गया अस्पताल में भर्ती

 

 

पकड़ीदयाल (Pakridayal): पूर्वी चंपारण जिला के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी को गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी दवा व्यवसायी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी व्यवसायी को मोतिहारी रेफर कर दिया गया है. फिलहाल निजी नर्सिंग होम में उसका इलाज चल रहा है.


घायल व्यवसायी संजय कुमार पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के चैता गांव के रहने वाले हैं. अपराधियों ने गोली मारने के बाद संजय की बाइक लूट ली. पीड़ित ने बताया कि वह अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहा था. इसी दौरान चैता चोरमा के फुलवारी के समीप पहले से घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने उसे रोककर गोली मार दी और बाइक लेकर फरार हो गए.


गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी:डीएसपी


गोली की आवाज सुनने पर आसपास के लोग दौड़े और जख्मी संजय को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्त्ती कराया. संजय ने बताया कि गोली चलाने वाले दोनो अपराधियों को वह पहचानता है. इस घटना की जानकारी मिलने पर पकड़ीदयाल डीएसपी और स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है, डीएसपी दिनेश पांडे के अनुसार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.


न्यूज डेस्क



0 Response to "दवा व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में कराया गया अस्पताल में भर्ती"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article