-->
बिहार के मुख्यमंत्री और DGP के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियों के विरोध में शिव सेना सांसद का पुतला दहन

बिहार के मुख्यमंत्री और DGP के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियों के विरोध में शिव सेना सांसद का पुतला दहन

 

बिहार के मुख्यमंत्री और DGP के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियों के विरोध में शिव सेना सांसद का पुतला दहन
Sitamadhi (सीतामढ़ी): बिहार के डीजीपी और मुख्यमंत्री पर शिव सेना सांसद संजय राउत द्वारा किये गए अमर्यादित टिका टिप्पणियों पर बिहार के युवाओं में उबाल मच गया है औऱ राज्य के युवा सड़को पर आ गए हैं।


आज इसी क्रम में वैदेही नगर के सृजनकर्ता अभिषेक मिश्रा ” शिशु ” के नेतृत्व में जानकी स्थान वैदेही नगर चौक पर शिव सेना सांसद संजय राउत का जोड़दार प्रतीकात्मक विरोध करते हुये पुतला दहन किया गया।


शिशु ने बताया की जिस प्रकार से सिने अभिनेता स्व0 सुशांत सिंह राजूपत की मृत्यु की जाँच महाराष्ट्रा सरकार प्रभावित करना चाह रही है ये बिलकुल गैर संवैधानिक है, इस पूरे प्रकरण पर शिव सेना सांसद संजय राउत लगातार बिहारी अस्मिता पर कुठाराघात कर रहे हैं, बिहारियों के बारे में अनाप शनाप बोलने वाले ये सांसद सरेआम असामाजिक तत्वों की भाषा बोल रहे हैं।


शिशु ने कहा कि संजय राउत ने बिहार के डीजीपी एवम मुख्यमंत्री को असामाजिक तत्व बोलकर पूरे बिहारियों का अपमान किया है जो बर्दाश्त से बाहर है इससे बिहार के बारह करोड़ आम आवाम की भावनाओं को ठेस पहुँचा हैं ऐसे असमाजिक प्रवृति के सांसद देश की अखंडता औऱ एकता को तोड़ने वाला बयान देकर पूरे भारत वर्ष में तनाव उत्पन करने का कार्य कर रहे है आज इसी मुद्दे पर कड़ा विरोध जताते हुये सांसद का पुतला दहन किये है।


साथ ही हम यह भी मांग करते है कि ये अपने इस अमर्यादित टिप्पणी के लिए बिहार की जनता, डीजीपी एवम मुख्यमंत्री से राउत अविलंब माफी मांगे एवम सुशांत सिंह राजूपत को न्याय मिले इसके लिए सीबीआई को ईमानदारी से मदद करें नही तो पूरे भारत वर्ष में संजय राउत के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन उग्र होगा।


शिशु ने कहा कि आज पूरे हिंदुस्तान के लोगों को बिहार के डीजीपी पर नाज हो रहा है क्योंकि उनके कड़े एक्शन के वजह से महाराष्ट्रा सरकार बैक फुट पर है,सीतामढी के लोगों ने DGP गुप्तेशवर पांडे के बेहतरीन कार्य कलाप को देखा है, और लाभ उठाया है।



इस मौके पर नृपेंद्र झा डिंपू ,मनमोहन कौशिक, वार्ड पार्षद मनीष कुमार, रंजीत शरराफ, सत्यम् त्रिवेदी, दीपक अग्रवाल, आशीष कुमार, अमृतेश श्रीवास्तव,पुरणेनदू दीक्षित,सुमन दीक्षित, अमर दीक्षित, रंजीत श्रीवास्तव, मनोहर ठाकुर, प्रभात ठाकुर, अमन कुमार, आशीष ठाकुर, एस पी प्रदीप कुमार, विनोद प्रसाद लाला मंडल, मंडल इत्यादि ने पुतला दहन किया है।


न्यूज डेस्क




0 Response to "बिहार के मुख्यमंत्री और DGP के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियों के विरोध में शिव सेना सांसद का पुतला दहन"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article