-->
दुधमुंहे बच्चे के सिर पर पिस्तौल रख मां के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

दुधमुंहे बच्चे के सिर पर पिस्तौल रख मां के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

Woman gang raped by five men in Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur): जिलेसे एक महिला से घर में घुसकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, पांच आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। यही नहीं आरोपियों ने घर में घुसकर पहले महिला के 6 महीने के मासूम बच्चे को अपने कब्जे में लिया। उसे पिस्तौल के निशाने पर रखकर उन्होंने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। यही नहीं इन आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगे।


गांव के ही 5 युवकों ने महिला से किया गैंगरेप


पूरा मामला मुजफ्फरपुर के करजा थाना इलाके के एक गांव का है। इसका खुलासा सोमवार को उस समय हुआ जब पीड़िता ने पुलिस में इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई। इसमें उन्होंने गांव के ही पांच लोगों चुनचुन कुमार, साजन कुमार, शिवा कुमार, लालबाबू कुमार और रामकुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने पुलिस से कहा कि 12 अगस्त को गांव के ये पांच लोग जबरन उसके घर में घुस आए। उन्होंने आते ही उसके 6 महीने के मासूम बच्चे को पिस्तौल की नोक पर लिया, फिर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया।


महिला का वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल


पीड़िता ने बताया कि वारदात के दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। यही नहीं आरोपियों ने महिला के परिजनों और पति को भी मारने की धमकी दी। जिसकी वजह से महिला अब तक चुप रही। लेकिन 22 अगस्त को सभी आरोपी फिर से उसके घर आए उनके साथ गलत काम की कोशिश की। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की है।


पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी


पीड़िता ने ये भी बताया कि उनके पति काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। वहीं पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। एसडीपीओ राजेश शर्मा ने कहा कि करजा थानाध्यक्ष को इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है। उन्हें महिला पुलिस की देखरेख में घर भेज दिया गया है। साथ ही जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।


न्यूज़ डेस्क




0 Response to "दुधमुंहे बच्चे के सिर पर पिस्तौल रख मां के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article