-->
छात्र राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष ने किया मास्क और पौधा वितरण

छात्र राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष ने किया मास्क और पौधा वितरण

Student RJD Sitamarhi plantation
सीतामढ़ी (Sitamarhi): जिला छात्र राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश यादव के नेतृत्व में पुपरी अनुमंडल कार्यालय के प्रांगण में पर्यावरण सुरक्षा और वैश्विक महामारी कोरोना से बचने के लिए प्रखंड कृषि पदाधिकारी के देख - रेख  में वैज्ञानिक तरीके से शारीरिक दूरी बनाकर पौधा  रोपण  किया गया, साथ ही मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें 150 आम और महोगनी के पौधा रोपा गया और साथ ही 600 मास्क लोगो के बीच बांटा गया। 

Student RJD Sitamarhi plantation


श्री यादव ने कहा कि किसी भी महामारी के जड़ में पर्यावरण के बिगड़ते संतुलन ही होता है। इसलिए लोगो को अधिक से अधिक पौधा लगाना चाहिए ताकि भविष्य में कोरोना जैसी अन्य महामारी नहीं आए। इस महामारी से बचने की एकमात्र उपाय मास्क लगाना ही है जिस तरह से वर्तमान की सरकार लोगो को इस  विपदा की घड़ी में मरने के लिए छोड़कर चुनावी प्रचार में मशगूल है, आने वाले समय में जनता माफ नहीं करेगी।


मौके पर अनुमंडल अध्यक्ष राजू कुमार, बथनाहा प्रखंड अध्यक्ष रंजन कुमार यादव, उपाध्यक्ष वर्जेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष मनीष पासवान व रमेश पासवान, जिला महासचिव विनय पासवान, जिला कार्यकारणी सदस्य ऋषिकेश, एजुकेशन फॉर चेंज के संस्थापक अविनाश बौद्ध कुमार, राजू, अमर पांडेय, गौरव झा, सुनील सिंह आदि उपस्थित थे।


सीतामढ़ी से मोहम्मद दिलशाद की रिपोर्ट




0 Response to "छात्र राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष ने किया मास्क और पौधा वितरण"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article