-->
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मनाई गई पुण्यतिथि

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मनाई गई पुण्यतिथि

Atal Bihari Vajapeyi Punyatithi Kesariya
केसरिया (Kesariya): भारतीय जनता पार्टी के केसरिया मंडल अध्यक्ष शम्भु महतो के आवास पर सोशल डिस्टेंस के साथ भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि  पर श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित भी किया। 


इस पुण्यतिथि के कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष शंभू महतो ने की। इस मौके पर भाजपा के जिला मंत्री आनंद सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक बहुत बड़े धरोहर अटल बिहारी वाजपेयी थे। वहीं भाजपा के विधानसभा प्रभारी सुमित कुमार सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के विचार अमर हैं और रहेंगे। अटल बिहारी वाजपेयी ने ही कहा था कि 

यह चंदन की भूमि है 

यह अभिनंदन की भूमि है

 यह तर्पण की भूमि है 

यह अर्पण की भूमि है

 इसका कंकड़ कंकड़ शंकर है

 इसका बिन्दु बिन्दु गंगाजल है 

हम जिएंगे तो इसके लिए 

और मरेंगे तो इसके लिए ।


ऐसे प्रधानमंत्री जिन्हें देश को परमाणु शक्ति बनाने के लिए सदैव याद किया जाएगा। वे सदैव अमर रहेंगे, हमारे दिलों में उनके लिए बार-बार नमन होगा। 


इस मौके पर उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता महामंत्री, अजय सिंह, जिला मंत्री आनंद सिंह, विधानसभा प्रभारी सुमित सिंह, परमेश्वर सर्राफ, सुमन पाण्डेय, मुकेश यादव, सुरेश सहनी इत्यादि उपस्थित थे।


केसरिया से दीनानाथ पाठक की रिपोर्ट




0 Response to "पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मनाई गई पुण्यतिथि"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article