-->
डबल इंजन की  सरकार में अपराधियों के हौसले पूरी तरह बुलंद है-हरिओम शरण नारायण

डबल इंजन की सरकार में अपराधियों के हौसले पूरी तरह बुलंद है-हरिओम शरण नारायण

 

बिहार (Bihar): राज्य में लगातार अपराधियों के द्वारा  हत्या, लूट एवं गैंगरेप की घटनाओं को वेखौफ होकर  सरेआम अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे है !


 पुलिस प्रशासन का एकबाल पूरी तरह खत्म हो गया है, उक्त बातें युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष हरिओम शरण नारायण उर्फ संतोष कुमार ने  एक प्रेस बयान जारी कर कहा।


राज्य मे लगातार अपराधिक घटनाए बढ़ती जा रही है फिर भी सरकार बेशर्मी की हदें पार कर सुशासन की राग अलापने में लगी है।  


अपराधिक घटनाओं से बिहार के आम आवाम  में पूरी तरह  भय का माहौल कायम हो गया है! हत्या, लूट और गैंगरेप की घटनाएं अपराधियों की दिनचर्या मे सामिल  हो गई है! अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ चुका है।  सरकार चुनावी वर्ष में शिलान्यास और उद्घाटन कर बिहार की जनता को गुमराह करने  में लगी है! 

 


सरकार बढ़ते अपराध को कंट्रोल करने के बदले हाथ पर हाथ धरे तमाशाबीन बनी  बैठी है। हाल के दिनो में घटी अपराधिक घटनाओं से सरकार के सुशासन के दावों की पूरी तरह पोल खुल चुकी है।जनता अपराधियों से परेशान  है,त्रस्त है और सरकार कोरोना काल में भी चुनाव की तैयारियों मे व्यस्त है। 

      

अपने राजनीतिक उद्देश्यों की पूर्ति के लिए एक लाख पच्चीस हजार से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बावजूद विधान सभा  चुनाव कराने पर आमादा नीतीश कुमार जी बिहार की जनता को मौत के मुंह में धकेलने का काम कर रहे हैं! जिससे  बिहार की जनता मे सरकार के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है चुनाव परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार और सुशील मोदी जी के 15 वर्षों के कुशासन का अंत हो जाएगा ! 


बिहार में तेजस्वी प्रसाद यादव जी के नेतृत्व मे महागठबंधन की सरकार बननी तय है !


न्यूज डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article