-->
क्षत्रिय महासभा की बैठक का किया गया आयोजन

क्षत्रिय महासभा की बैठक का किया गया आयोजन

Kshatriya Mahasabha Ghodasahan
घोड़ासहन (Ghodasahan): स्थानीय बरवा खुर्द में शनिवार को गणेश कुमार सिंह के आवास पर बरवा खुर्द पंचायत में क्षत्रिय महासभा घोड़ासहन की बैठक का आयोजन किया गया। 

बैठक दीघा निवासी हरि नाथ सिंह के अध्यक्षता में हुई, जिसमें प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गाँवों से लोगों ने बैठक में भाग लिया। उक्त बैठक में मुख्यरूप से राजपूत समाज की एकता पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि राजपूत समाज की एक बैठक का आयोजन प्रत्येक महीने किया जायेगा, जिसमें सभी की उपस्थिति अनिवार्य होगी।

वहीं आगे बताया गया कि अगली तारीख निश्चित कर एवं जगह निर्धारित कर एक बैठक प्रखंड स्तर पर की जाएगी तथा एक प्रखंड कार्यकारिणी का गठन कर प्रखंड स्तर पर क्षत्रिय समाज के सुधार एवं एकता पर पहल की जयेगी।

बैठक में मुख्यरूप से पैक्स अध्यक्ष अभय कुमार सिंह, बालापुर के सुदामा सिंह, धर्मेन्द्र विद्रोही, मनोज कुमार सिंह, मुकेश सिंह, बिपिन सिंह अजय कुमार सिंह, सुनील कुमार सिंह, नागमणि सिंह, दिलीप कुमार सिंह, समनपुर के सुभाष सिंह, विजय कुमार सिंह, किशन कन्हैया सिंह, राजा रामकुमार सिंह, प्रकाश कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह सहित अनेक लोगों ने भाग लिया।

न्यूज़ डेस्क



Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article