-->
चाकू की नोक पर नाबालिग से सामूहिक बलात्कार

चाकू की नोक पर नाबालिग से सामूहिक बलात्कार

 

चाकू की नोक पर नाबालिग से सामूहिक बलात्कार
Sitamadhi (सीतामढ़ी): एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पीड़िता ने परिहार थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.


मिली जानकारी के मुताबिक मामला परिहार थाना क्षेत्र का है जहां बीते गुरुवार की रात एक 13 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. घटना को लेकर पीड़िता की मां ने थाने में लिखित आवेदन देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.


पीड़िता की मां द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के मुताबिक पीड़िता रात को शौच के लिए घर से बाहर खेत पर गई थी. रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उसे जबरन गाड़ी पर बैठाया और फिर पास के ही राइस मिल के नजदीक एक घर में लेकर गया जहां पहले से दो और लोग मौजूद थे.


पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया कि चारों युवकों (मनोज चौधरी, सचिन साहनी व दो अन्य लोगों) ने गर्दन पर चाकू रखकर बारी- बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई और उसे रात 2:00 बजे के आसपास मोटरसाइकिल पर बैठाकर आरोपितों ने उसके घर पहुंचाया लेकिन रास्ते में ग्रामीणों की नजर पड़ गई. जिसके बाद मिलता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया गया.


हालांकि पीड़िता द्वारा बताए गए ग्रामीणों द्वारा चंगुल से छुड़ाए गए मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पीड़िता आरोपित के साथ जाती हुई दिखाई पड़ रही हैं और विरोध नहीं कर रही है. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि अधिकारिक तौर पर अभी नहीं हुई है.


इस मामले में परिहार थाना में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी द्वारा इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल जांच सीतामढ़ी सदर अस्पताल में कराया गया है. वहीं, एसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में सभी तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


न्यूज डेस्क




0 Response to "चाकू की नोक पर नाबालिग से सामूहिक बलात्कार"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article