-->
नेपाली युवक की भारत में गोली मारकर हत्या, सीमावर्ती गांव में मिली लाश

नेपाली युवक की भारत में गोली मारकर हत्या, सीमावर्ती गांव में मिली लाश

Nepali man murderd in India border

घोड़ासहन (Ghodasahan): थाना क्षेत्र के लैन गांव के समीप से स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने सोमवार की सुबह एक नेपाली युवक का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान नेपाल रौतहट जिले के इसनाथ नगरपालिका के घिवड़ा गांव निवासी हरिभजन शाह के 35 वर्षीय पुत्र दीनदयाल शाह के रूप में की गई है।नपुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम में भेज दिया है। 


मामले को लेकर मृतक के भाई विनोद शाह ने स्थानीय थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि मृतक दीनदयाल साह रविवार की शाम से ही घर से लापता था जिसकी परिजनों द्वारा खोजबीन की जा रही थी। इधर घोड़ासहन थानाअध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि मृतक के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।


वहीं स्थानीय लोगों में नेपाल के युवक की भारत में गोली मारकर हत्या कर देने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। जबकि लॉकडाउन के कारण भारत नेपाल सीमा को भी सील कर दिया गया है एवं आने जाने पर काफी हद तक पाबंदी है फिर किस परिस्थिति में नेपाली युवक की भारत में गोली मारकर हत्या कर दी गई, यह जांच का विषय बना हुआ है।


न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article