-->
शिक्षकों में सरकार के खिलाफ आक्रोश, 'सेवाशर्त 2020' की प्रतियां जला जताया विरोध

शिक्षकों में सरकार के खिलाफ आक्रोश, 'सेवाशर्त 2020' की प्रतियां जला जताया विरोध

Tet stet teachers Patahi burnt seva shart 2020
पताही (Patahi):  आज BRC पताही के सामने TET-STET उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ, पताही ने ‘सेवाशर्त 2020’ की प्रतियाँ जलाकर जताया सरकार के विरुद्ध आक्रोश का प्रदर्शन किया । संघ के प्रखण्ड अध्यक्ष सुरेश कुमार गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार ने बिहार के 4 लाख नियोजित शिक्षकों को इस नई सेवाशर्त द्वारा छलने का कार्य किया है। इस सेवाशर्त में न राज्यकर्मी का दर्जा देने की बात कही गई है और न ही सहायक शिक्षक बनाने की। हमने हड़ताल इन्हीं दो मुख्य माँगों के लिए की थी। लेकिन सरकार ने हमारी मुख्य माँगों को दरकिनार कर अपनी मनमानी की है। 


हमारे साथ बिहार सरकार ने छलावा किया है और हमें ठगने का कार्य किया है। लेकिन इस बार हमनें ठान लिया है कि इस हठधर्मी और बेदर्दी सरकार को हम कुर्सी से उतारकर ही दम लेंगे। सत्ता के मद में चूर यह बिहार सरकार अंधी और घमंडी हो चूकी है। इसको सबक़ सिखाने का एक ही उपाय है - इस सरकार को सत्ता से पदच्यूत करना।


इस मौक़े पर प्रखण्ड सचिव अमरेश कुमार, प्रखण्ड संरक्षक पूर्णेश कुमार तिवारी, ज़िला प्रतिनिधि सुभाष कुमार पासवान, प्रखण्ड कार्यकारिणी सदस्य पवन साह, अनिल कुमार, शनिदेव कुमार, विकास कुमार, सुनील कुमार सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे।


पताही से संतोष राउत की रिपोर्ट




0 Response to "शिक्षकों में सरकार के खिलाफ आक्रोश, 'सेवाशर्त 2020' की प्रतियां जला जताया विरोध"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article