-->
केसरिया में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

केसरिया में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

Peace meeting in Kesariya
केसरिया (Kesariya): थाना परिसर में मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता चकिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डीएसपी शैलेंद्र कुमार की।


इस बैठक में सभी जनप्रतिनिधि एवं सामाजिक नेताओं के बीच जुलूस निकालने को लेकर डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण एवं लॉकडाउन को देखते हुए किसी को भी मोहर्रम का लाइसेंस जारी नहीं किया जाएगा, क्योंकि पूरे राज्य में 144 धारा के तहत लाइसेंस पर भी पाबंदी है। डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने कहा कि इबादत करने के लिए भी बिल्कुल भीड़ नहीं लगाना है। इस साल के ताजिया को भी कहीं  नहीं घुमाना है एवं अखाड़ा भी नहीं लगेगा। ढोल ताशा डिजे भी नहीं बजेगें। वहीं पर गणेश चतुर्थी पूजन को भी लेकर चर्चा की गई कि किसी भी पूजा स्थल पर बिल्कुल भीड़ भाड़ नहैं थी।


इस मौके पर केसरिया प्रखंड विकास पदाधिकारी आभा कुमारी, केसरिया इंस्पेक्टर अनिल कुमार, थानाध्यक्ष विनय कुमार, केसरिया नगर अध्यक्ष रजनीश पाठक उर्फ रिंकू पाठक, नगर उपाध्यक्ष रौशन कुमार सर्राफ, कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता निजाम खान, जदयू के वरिष्ठ नेता को वोसील अहमद खान, समाजसेवी साजिद खान, मुखिया मुन्ना खान, राजद के प्रखंड अध्यक्ष हातिम खान, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष शंभू महतो, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष चुनू सिंह, विनोद गुप्ता, भाजपा के वरिष्ठ नेता आनंद सिंह, विजय जायसवाल, परमेश्वर सर्राफ, केसरिया नगर के पूर्व उपाध्यक्ष  एंव कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह, पैक्स अध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार, इरफान खान, पैक्स अध्यक्ष संजय तिवारी, नसरुद्दीन मुखिया इत्यादि उपस्थित थे।


केसरिया से दीनानाथ पाठक की रिपोर्ट




0 Response to "केसरिया में शांति समिति की बैठक सम्पन्न"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article